IIM उदयपुर का वार्षिक खेल उत्सव उत्कर्ष 20 समापन समारोह आयोजित

उदयपुर. आईआईएम उदयपुर ने वार्षिक खेल उत्सव उत्कृष्ट का उदयपुर कैंपस में 18-19 जनवरी का आयोजन हुआ । खेल उत्सव में आईआईएम उदयपुर के आलावा पांच स्थानीय एवं राष्ट्रीय कॉलेजों के साथ 300 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया । उत्सव का थीम ‘दिखा दम’ था, जिसमें प्रतिभागियों को अपना श्रेष्ठ कदम बढाने के लिए प्रेरित किया गया। उत्सव में आईएमटी गाज़ियाबाद, एलबीएसआईएम नई दिल्ली, एससीएचएमआरडी, पेसीफिक यूनिवर्सिटी और एफएमएस उदयपुर का बोल बाला रहा। अपनी सफलता की परंपरा और उत्कृष्टता की संस्कृति को बढ़ावा देते हुए, आईआईएम उदयपुर समुदाय ने भी बढ़-चढ़कर भाग लिया।
_x000D_ खेल उत्सव में क्रिकेट, फुटबॉल, वॉलीबॉल, थ्रोबाल, बास्केटबॉल (पुरुष), बास्केटबॉल (महिला), बैडमिंटन, टेबल टैनिस और चैस आदि खेल खेले गए। विजेताओं को  1,66,000 की राशी से पुरस्कृत किया गया और अगले वर्ष बेहतर ज़ज्बे का वादा करते हुए उत्सव का समापन हुआ। आईएमटी गाज़ियाबाद चार खेल में अव्वल रहा और आईआईएम उदयपुर ने चैस, टेबल टैनिस और फुटबॉल में बाजी मारी। एलबीएसआईएम नई दिल्ली वॉलीबॉल में विजेता रहा।
_x000D_ उत्कृष्टष्20 प्रसिद्ध ब्रांड्स जैसे सिक्योर मीटर्स, जीएमसीएच, रेडिओसीटी, ओयो रूम्स, पैरोटेक टेम्प्सन्स, आईसीआईसीआई बैंक, डीसीबी बैंक, गीतांजलि मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल एवं सरस के सहयोग से आयोजन किया गया।
_x000D_ उत्कृष्टष्20 आईआईएम उदयपुर के वार्षिक खेल उत्सव का दूसरा संस्करण आईआईएम उदयपुर समुदाय को विकसित करने में कारगर रहा है और खेल संस्कृति और टीम भावना को प्रोत्साहित करता रहता है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें