अमेरिकी क्रिकेट में बड़ा निवेश करेंगे शाहरुख

मुुंबई  : नाइट राइडर्स ग्रुप के मैजोरिटी हकदार बॉलीवुड सुपरस्टार, शाहरुख खान ने अमेरिकन क्रिकेट एंटरप्राइजेज (एसीई) के साथ साझेदारी में अमेरिकी क्रिकेट में एक बड़े निवेश के लिए सहमति व्यक्त की है।      इस रणनीतिक साझेदारी में संयुक्त राज्य अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट को विकसित करने और लॉन्च करने में मदद करने के लिए वित्तीय निवेश और महत्वपूर्ण विशेषज्ञता शामिल होगी।
 शाहरुख खान के नाइट राइडर्स ग्रुप में बोर्ड सदस्य की भूमिका में जूही चावला और उनके पति जय मेहता भी शामिल हैं, जो कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) के मालिक हैं और अब अमेरिकी क्रिकेट का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। अभिनेता द्वारा इससे पहले बॉलीवुड को विदेश में ले जाने के बाद, अब क्रिकेट की दुनिया के साथ विदेश में हंगामा मचाने के लिए तैयार है और अब वह मेजर लीग क्रिकेट की लॉस एंजिल्स टीम के मालिक है।
 बॉलीवुड के बादशाह भारत को किस तरह से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जा रहे हैं, यह इसका एक और उदाहरण है; जो इससे अपनी फ़िल्मों के साथ रूस में भारतीय सिनेमा के लिए दरवाज़ा खोल चुके है और कैरिबियन में अपनी क्रिकेट टीम के साथ पहचान बना चुके है।
अभिनेता की लोकप्रियता दुनिया भर में बढ़ रही है और उनकी फिल्में व काम कई अन्य देशों में प्रभाव बनाने के लिए जानी जाती हैं। शाहरुख खान ने मेजर लीग क्रिकेट में लॉस एंजिल्स टीम को खरीदने पर टिप्पणी करते हुए कहा, "कई सालों से, हम विश्व स्तर पर नाइट राइडर्स ब्रांड का विस्तार कर रहे हैं और यूएसए में टी 20 क्रिकेट की संभावनाओं को करीब से देख रहे हैं। हम आश्वस्त हैं कि इस योजना पर अमल करने के लिए मेजर लीग क्रिकेट में सभी गुण है और हम आने वाले वर्षों में अपनी साझेदारी को सफल बनाने के लिए तत्पर हैं। ”


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें