फेमस बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा बने जयपुर के स्टार्टअप 11Sixes के ब्रांड एंबेसडर

फैंटेसी गेमिंग एप की दुनिया में देश के युवाओं के लिए भरोसेमंद बन चुकी 11Sixes एप ने कम समय में 
सफलता के छक्के तो लगाए ही  हैं, इसके साथ ही ब्रांडिंग में अन्य फैंटेसी एप्स को मात देकर कीर्तिमान बनाया है। 

क्रिकेट एक्सपर्ट्स की मानें तो 11Sixes ने बेहद कम समय में फैंटेसी एप लवर्स के दिलों में जगह हासिल कर ली है। यह उन फैंटेसी एप के ​दीवानों का भरोसा ही है कि ड्रीम इलेवन, माय टीम इलेवन व माय इलेवन सर्किल जैसी फैंटेसी एप को पीछे छोड़ देश के फैंटेसी गेम लवर्स और उनमें भी खासकर क्रिकेट के दिवाने 11Sixes को शिद्दत से अपना रहे हैं... यही कारण है कि 11Sixes से अब बॉलीवुड वर्सटाइल एक्टर और फिटनेस आइकन रणदीप हुड्डा भी जुड़ गए हैं।  

11Sixes ने फैंटेसी गेमिंग के मायानों को बदल कर रख दिया

आकर्षक ऑफ़र और रोमांचकारी पुरस्कारों से 11Sixes के यूजर्स आए दिन ढेरों कैश पुरस्कार जीत रहे हैं, यदि आप भी पहली बार 11Sixes के यूजर हैं तो आपके पास भी कैश प्राइज जीतने का सुनहरा मौका है, जी हां, यही कारण है कि बेहद कम समय में 11Sixes की आउटस्टेंडिंग सक्सेस से प्रभावित होकर रणदीप हुड्डा भी 11Sixes से जुड़े हैं और इसे जुड़ कर खुद को गौर्वान्वित महसूस कर रहे हैं, रणदीप हुड्डा ने भी इस 11Sixes फैंटेसी गेमिंग एप को फैंटेसी एप लवर्स के लिए बेहतर विकल्प बताया है। खास बात यह है कि इस इस फैंटेसी ऑनलाइन गेमिंग कंपनी जिसे योगेंद्र सिंह शेखावत और तरुण सिंह शेखावत के यूनिक आइडियेशन के फलस्वरूप स्थापित किया गया है, और इन्हीं की देखरेख में एक एनर्जेटिक युवाओं की टीम काम कर रही है। 

 11Sixes की सफलता की कहानी से रणदीप हुए प्रभावित

खास बात ये है कि तेजी से बढ़ती -11Sixes की सक्सेस से रणदीप हुड्डा भी प्रभावित हुए, यही वजह है कि वे खुद इस 11Sixes के ब्रांड एंबेस्डर के का चेहरा बनने से उत्साहित हैं। वहीं रणदीप ने 11Sixes को दूसरी फैंटेसी एप्स से काफी बेहतर और यूजर फ्रैंड्ली बताया है।

गेमिंग वर्ल्ड होगा अब और भी फैंटेसी

यह हम सभी जानते हैं कि भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है, यही वजह है कि अब ऑनलाइन गेमिंग भी तेजी से गेमिंग लवर्स की दीवानगी को और भी बढ़ा रहा है। लेकिन अब गेमिंग लवर्स के लिए 11Sixes और भी ज्यादा फैंटेसी होने जा रहा है क्योंकि अब प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्टर व स्पोट्स आइकन के तौर पर पहचाने जाने वाले रणदीप हुड्डा भी 11Sixes से प्रभावित होकर इससे जुड़ने जा रहे हैं। 

बता दें कि रणदीप एक्टर के साथसाथ पेशवर घुड़सवार भी हैं, वे पोलो और शो जंपिंग जैसे गेम्स में आए दिन हिस्सा लेते हैं। यही नहीं रणदीप घुड़सवारी से जुड़े कई खेलों में कई मेडल भी जीत चुके हैं। उनकी यह उपलब्धि बताती है कि उनकी एक्टिवनेस सिर्फ फिल्मों तक ही सीमित नहीं है, ​बल्कि वे अपने पसंदीदा स्पोर्ट्स गेम्स में भी बेहतर परर्फार्मेंस दे चुके हैं। ऐसे में उन्होंने 11Sixes के साथ जुड़ना अपने लिए बेहतरीन अवसर बताया है।

रणदीप के अनुसार जब 11Sixes देश के युवाओं के लिए पहली पसंद बन गया है, वहीं जब फैंटेसी गेमिंग में फन और भी बढ़ जाए तो यह यूजर्स के लिए और ​फायदेमंद और मनोरंजक हो जाता है। रणदीप कहते हैं ऑनलाइन गेमिंग इंडस्ट्री की दुनिया में 11Sixes अब यूजर्स के लिए और भी मजेदार होने जा रहा है। ऑनलाइन गेमिंग की दुनिया में 11Sixes गेमिंग लवर्स के लिए काफी भरोसेमंद साबित हुई है। जोकि अन्य फैंटेसी एप में देखने को ​नहीं मिलता। बता दें कि 11Sixes एक डेस्कटॉप और मोबाइल ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है।

यह एक ऐसा शानदार यूजर इंटरफेस हैं, जिसे हर पार्टिसिपेंट्स के लिए काफी आसान और सरल बनाया गया है। इस प्लेटफॉर्म पर खेलना खेल प्रेमियों को काफी लुभा रहा है। यही कारण है कि खेल की असीमित संभावनाओं के साथ 11Sixes यूजर्स के लिए एक क्रि​एटिव प्लेटफॉर्म के तौर पर उभर रहा है। जिसमें बेहद आसानी से गेमिंग यूजर्स अपने स्वविवेक का इस्तेमाल कर पसंदीदा खिलाड़ी का चयन करते हैं, इसमें हर खिलाड़ी को प्रदर्शन के आधार पर पॉइंट्स मिलते हैं। यह प्लेटफॉर्म यूजर्स को दुनिया के सबसे अच्छे खिलाड़ियों का सलेक्शन व टीम बनाकर खेलने का अवसर देता है। ऐसे में 11Sixes युवा पीढ़ी की अपक्षाओं पर खरा उतर रहा है। वहीं इस आईपीएल 2020 में यह प्रभावी रूप से क्रिकेट प्रेमियों के लिए पहली पसंद बनता जा रहा है। खासकर 11Sixes टेस्ट क्रिकेट, ODI, T20 और T10 जैसे राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय मैचों में फैंटेसी क्रिकेट खेलने का मौका देता है।

फन और फैंटेसी गेमिंग का पर्याय बना 11Sixes 

11Sixes एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म है जहां यूजर्स दो प्रतिस्पर्धी टीमों के 11 असली खिलाड़ियों की एक फैंटेसी टीम का चयन करते हैं। यूजर्स का ज्ञान इस गेम को और भी रोमांचकारी बना देता है। ऐसे में रणदीप हुड्डा का 11Sixes जैसे स्टार्टअप से जुड़ना एक नया कीर्तिमान साबित होने जा रहा है। ​फिलहाल 11Sixes देश में क्रिकेट और फुटबॉल के दीवानों को प्रमुख रूप से समर्थन और बढ़ावा दे रहे हैं, जल्द ही इसमें अन्य गेम्स को भी शामिल किया जाएगा। 11Sixes का स्वामित्व मूल कंपनी Radialrust Technologies & Media Services Pvt. Ltd. के पास है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें