राजस्थान की मरुधरा पर हिम मालवी करेंगे राजस्थानी इंडस्ट्री में डेब्यू

राजस्थानी रैप सॉन्ग बहुत जल्दी यूट्यूब के बहुत अच्छे प्लेटफॉर्म पर होगा लॉन्च, प्रसिद्ध गायक और मॉडल्स ने क्या है अभिनय

जयपुर
। राजस्थानी भाषा को पूरे विश्व भर में मीठी बोली के नाम से जाना जाता है।  राजस्थान की संस्कृति, वेशभूषा, इतिहास को कई फिल्म इंडस्ट्री के अलावा म्यूजिकल इंडस्ट्री ने अपने गानों में इस बात का बखान बखूबी किया है। वर्तमान युग में रेप के द्वारा राजस्थानी भाषा के गानों को और नया रूप दिया जाने लगा है।  उसी तर्ज में पाली जिले के मशहूर गायक हिम मालवी द्वारा अपना पहला राजस्थानी रैप सॉन्ग भव्य रूप में  लॉन्च किया जाएगा।  जिसके अंदर हिम मालवी  के साथ मशहूर रैपर सिंगर विशाल नायर भी अपनी आवाज देंगे।  गाने के सिंगर हिम मालवी ने बताया कि इस गाने का म्यूजिक कोलकाता में तैयार किया हुआ है तथा म्यूजिक मास्टर डीजे आयास है।  इस गाने को श्रेया पालीवाल द्वारा लिखा और धुन दी गई है जो की मशहूर राजस्थानी फोक सिंगर के नाम से जानी जाती है।  गाने की मिक्सिंग और मास्टररिंग राणा कायल ने किया है। वीडियो सूट के लिए डायरेक्टर रमेश माली,देवेंद्र परमार उनकी पूरी टीम ने काफी मेहनत  की है। हमें आशा है कि हमारी पूरी टीम के द्वारा किया गया प्रयास आपको बहुत पसंद आएगा। राजस्थानी भाषा में रेप का थोड़ा तड़का लगाकर आपके सामने बहुत ही जल्दी एक मशहूर गाना लांच होने वाला है। गाने का पोस्टर बहुत ही जल्दी सोशल साइट पर भव्य तरीके से लांच कीया जाएगा।
 राजस्थानी गाना लांच होने के तुरंत बाद हिम मालवी का एक और हिंदी गाना भी लांच किया जाएगा।  उस गाने का म्यूजिक कल भी मास्टर डीजे आयास है, गाना की धुन श्रेया पालीवाल के द्वारा ओर उनके अंकल  मनमोहन मालवीय द्वारा गाना लिखा गया है । मिक्सिंग और मास्टरिंग राणा कायल द्वारा किया गया है और यह गाना हिम मालवी ने अकेले गाया है। दोनों गाने को एच एम रेकॉर्ड्स से किया हुआ है। दोनों गानों को अलग-अलग मॉडल द्वारा अलग-अलग जगहो  पर रिकॉर्ड किया गया है। हिम मालवी ने बताया कि दोनों गाने को तैयार करने में बहुत मेहनत से हमारी टीम ने कार्य किया है और राजस्थानी कल्चर को ध्यान में रखकर यह है गाना बनाया गया है।

राजस्थानी रेप डीजे थीम पर बनेगा गाना

हिम मालवी द्वारा बनाया गया गाना राजस्थानी रेप डीजे थीम पर बनेगा जिसके अंदर राजस्थान की संस्कृति की झलक दिखाई देगी, साथ  ही डीजे रेप का तड़का लगाया जाएगा।

लोकेशन और मॉडल को लेकर किया गया विशेष कार्य

राजस्थानी रेप गाने को अलग-अलग जगह पर अलग-अलग मॉडल द्वारा शूट किया गया है। राजस्थान के प्रसिद्ध जगह पर इसकी शूटिंग की गई है तथा राजस्थान की संस्कृति को इसमें दिखाया गया है। राजस्थान की प्रसिद्ध मॉडल द्वारा भी इस गाने में अभिनय किया गया है।

बहुत जल्दी सोशल मीडिया पर पोस्टर का होगा भव्य लांच

गाने के निर्देशक हिम मालवी ने बताया कि बहुत जल्दी इस गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर भव्य तरीके से लांच किया जाएगा। राजस्थान के विभिन्न जिलों के साथ प्रवासी लोगों में भी इसकी विशेष रूचि देखी गई है। इसे देखकर सोशल मीडिया पर भव्य तरीके से इसका पोस्टर लांच किया जाएगा।

गाने को लेकर राजस्थानी में उत्सुकता

गाने के निर्देशक हिम मालवी ने बताया कि राजस्थानी रेप डीजे थीम गाने को लेकर राजस्थानीयों में बहुत उत्सुकता बनी हुई है।राजस्थान ही नहीं बल्कि राजस्थान के बाहर निवास करने वाले प्रवासी राजस्थानियो में भी गाने को लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है। प्रत्येक दिन गाने की लांच को लेकर लाखों लोगों के मैसेज आ रहे हैं।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें