फैशजेनिक्स रनवे शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस का पोस्टर लॉन्च के साथ हुआ आयोजन



राजधानी जयपुर में शुक्रवार को गोपलपुरा रोड स्थित आरएएस क्लब में सबखोज की ओर से नेशनल लेवल शो फैशजेनिक्स रनवे शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसमें आयोजकों ने इस इवेंट का पोस्टर लॉन्च किया और मॉडल्स ने कैटवॉक कर स्टाइलिश पोज दिए।

इसमें मुख्य अतिथि सीनियर आरएएस अधिकारी जीएल शर्मा ने इवेंट का पोस्टर रिवील किया। इस दौरान सेलिब्रिटी एंकर सम्राट सिंह राठौड़ व फैशन डिज़ाइनर प्रिया शर्मा भी उपस्थित रहे। आयोजक महेश कुमावत ने बताया कि इस शो में मेल, फीमेल और किड्स केटेगरी के पार्टिसिपेंट्स को मौका दिया जाएगा। 

साथ ही उन्होंने बताया कि इंडिया के इस लीडिंग फैशन पोर्टल रनवे शो में अवॉर्ड शो, अवॉर्ड सेरेमनी, फैशन शो, फैशन डिज़ाइनर कलेक्शन शोकेस जैसी एक्टिविटीज शामिल रहेंगी। शो का ग्रैंड फिनाले 9 जनवरी 2022 को गुलाबी नगरी जयपुर में ही आयोजित किया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि फैशजेनिक्स शो अपने आप में ऐसा शो है जो सभी फैशन शो ऑर्गनाइजर्स को अपने शो की ब्रांडिंग करने का मौका दे रहा है यह किसी भी शो का कम्पटीशन नही है। यहाँ पर मेल, फीमेल एवं किड्स मॉडल्स को अपना टैलेंट शो करने का मौका मिलेगा एवं फैशन व ज्वेलरी डिज़ाइनर को अपना कलेक्शन शोकेस करने का मौका मिलेगा। 

साथ ही यह शो अपने आप में यूनिक थीम पर बेस्ड होगा। फैशजेनिक्स शो में उन सभी विनर्स को भी पुरस्कृत किया जायेगा जिन्होंने फैशजेनिक्स कांटेस्ट सीजन 1 व 2 में प्रथम, द्वितीय व् तृतीय स्थान प्राप्त किया था। यह रनवे शो ऐसा होगा जिसमें पहली बार प्रोफेशनल मॉडल्स के साथ साथ फ्रेशर किड्स मॉडल्स को भी पार्टिसिपेट करने का मौका मिलेगा।



सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें