कोरोना वायरस से बचाव हेतु भामाशाह बनकर आगे आई सीधी मारवाड़ी की कौशल्या चौधरी

कोरोना की संकट घड़ी में सरकार की मदद को आगे आए राजस्थान की बेटी कौशल्या चौधरी के हाथ

_x000D_ _x000D_

वर्तमान में चल रही कोरोना नामक महामारी ने सभी के जीवन को अस्त व्यस्त कर रखा है। लोगों के काम धंधे बंद हैं और अर्थ व्यवस्था का बुरा हाल है। ऐसे में सरकार को मदद इस मुश्किल की घड़ी में मदद करने कई हाथ आगे आ रहे हैं और अपने सामर्थ्यानुसार एक मुश्त राशि सरकार द्वारा बनाए गए मुख्यमंत्री सहायता कोष में जमा करवा रहे हैं। इसी नेक व सामाजिक कार्य के तहत प्रदेश निवासी कौशल्या चौधरी ने भी 31 मार्च को अपने जन्मदिन के अवसर पर एक लाख रूपए राजस्थान मुख्यमंत्री सहायता कोष में और दस हजार रूपए अपने गाँव के वैलनेस सेन्टर पर बाहर से आने वाले व्यक्तियों के खाने पीने व दूसरी जरुरी व्यवस्थाओं के लिए भिजवाए। कौशल्या ने कहा कि मेरे जन्मदिन पर बने इस संयोग से व अपनी तरफ से समाज की सहायता करके मन प्रसन्न हुआ।

_x000D_ _x000D_

_x000D_ _x000D_

इन्होंने मुख्यमंत्री सहायता कोष में एक लाख रूपए और अपने गाँव के कोरोना वेलनेस सेंटर पर दस हजार रुपये देकर सरकार और जरुरतमंदो की सहायता की। कौशल्या चौधरी ने बुधवार को कलेक्ट्रेट में अतिरिक्त जिला कलेक्टर एमएल नेहरा को एक लाख रुपये का चेक सौंपा। इस दौरान विरेन्द्र सारण, बीरमाराम कालीराणा सहित अन्य लोग उपस्थित थे। जिसके लिये एडीएम मदन लाल नेहरा ने सरकार और जिला प्रशासन की और से धन्यवाद पत्र देकर आभार जताया।
_x000D_ साथ ही उन्होंने इस देश व प्रदेश के नागरिकों से इस मुश्किल घडी में जरुरत मंद लोगों की सहायता करने की अपील की उन्होंने कहा कि मैं आपसे जितना भी हो सके सहायता जरूर करें। जनसाधारण द्वारा प्रदान की जाने वाली सहयोग राशि से जरुरत मंद लोगों की बेहतर मदद की जा सकती है।

_x000D_ _x000D_

गौरतलब है कि कौशल्या चौधरी का सीधी मारवाड़ी के नाम से यूट्यूब चैनल है जिसके लाखों फैन्स हैं और इस चैनल के तहत कौशल्या सभी को नए नए पकवान बनाने की रेसिपी सबके साथ शेयर करती हैं। इसके अलावा कौशल्या चौधरी अपने सीधी मारवाड़ी यूट्यूब चैनल के माध्यम से आम लोगों को कोरोना से बचने और सरकार और प्रशासन का सहयोग करने की अपील भी की और अपने स्तर पर कई जरुरतमंद परिवारों के भोजन की व्यवस्था भी कर रही है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें