बजरंग सेना राजसमन्द की जिला कार्यकारिणी का विस्तार

रावत जिला मिडिया प्रभारी मनोनीत

_x000D_ _x000D_

राजसमन्द: जिले मे शनिवार को बजरंग सेना के राजस्थान प्रभारी विनोद सिंह शेखावाटी व प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह खिरोड़ के आदेशानुसार राजसमन्द जिला अध्यक्ष सोनु कुमार ने जिला कार्यकारिणी का विस्तार किया। कार्यकारिणी में भीम क्षेत्र के मण्डावर निवासी हुकम सिंह चौहान को राजसमन्द जिला मिडिया का दायित्व सौंपा गया है। साथ ही जिले के विभिन्न पदों पर कार्यकर्त्ता मनोनीत किये गये।

_x000D_ _x000D_

जिलाध्यक्ष सोनु कुमार ने बताया कि रावत पिछले कई सालों से राजसमंद जिले के मिडिया क्षेत्र तथा विभिन्न धार्मिक संस्थाओं व सामाजिक संस्था क्षत्रिय रावत परिषद से जुड़े हैं इसलिए उन्हें मिडिया क्षेत्र का कार्य सौंपा गया। इस दौरान नवनियुक्त जिला मिडिया प्रभारी रावत ने बताया कि बजरंग सेना से जुड़कर गोरवान्वित महसूस कर रहा हुं और विश्वास दिलाता हुं कि संस्था को आगे बढ़ाने के लिए भरसक प्रयास करेंगे और जल्द ही भीम देवगढ़ की तहसील कार्यकारिणी का भी गठन किया जाएगा।

_x000D_ _x000D_

रावत के बजरंग सेना पदाधिकारी बनने पर क्षेत्र व रावत राजपूत समाज के पृथ्वी सिंह भोजपुरा , राजसमन्द गो सेना जिला उपाध्यक्ष रणजीत सिंह चौहान, पुखराज साल्वी, डुंगर सिंह कालेटरा,करन सिंह नाबरी,बनवीर सिंह लसाड़िया, नरेंद्र सिंह मण्डावर, बहादुर सिंह,राजू सिंह पीपलीनगर,सरवण सिंह मण्डावर, महिपाल सिंह कुकड़ा सहीत कई लोगों ने खुशी व्यक्त की है इस दौरान राजस्थान प्रदेश प्रभारी विनोद सिंह शेखावाटी ने भी रावत को शुभकामनाएं दी ।

_x000D_ _x000D_

सोनु कुमार
_x000D_ जिलाध्यक्ष
_x000D_ बजरंग सेना राजसमन्द


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें