बाड़मेर में अवसरवादी और दोगले नेताओं का जहर घोलना बर्दाश्त नहीं होगा - राजस्व मंत्री

- गोदारा के समर्थन राजस्व मंत्री की बाटाडू सभा में उमड़ा जन सैलाब

बाटाडू/बाड़मेर: पंचायतीराज चुनावों को लेकर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में बाटाडू में रविवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की विशाल जनसभा सम्पन्न हुई। झाख, लुनाडा, चौखला, कोलू, पनावड़ा, खिम्पसर, सोइयों का तला, सिंगोड़िया, बाटाडू, पुनियो का तला व कानोड़ से पंचायत समिति सदस्यों के प्रत्याशीयों के समर्थन में आयोजित जनसभा में हजारों की संख्या में भारी भीड़ उमड़ी। इस दौरान बाटाडू कस्बे में रोड शो निकाला गया। रोड़ शो में टेक्टर पर सवार होकर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी व जिला परिषद वार्ड 34 के प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह गोदारा वीर तेजाजी मन्दिर से सभा स्थल बाटाडू बस स्टैंड पहुंचे। जिसमे सैकड़ो युवा बाइको पर सवार होकर रोड शो के रूप में सभा स्थल पहुंचे ।
अपने सम्बोधन में राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने रालोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि मारवाड़ व मालानी आज तक स्वच्छ राजनीति के लिए जाना जाता है लेकिन अब यहां आकर नफरत का जहर घोलने का प्रयास किया जा रहा है जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हमारी आदत नहीं है कि हम किसी के बारे में गलत बोले लेकिन आज हमें मजबूर होकर आगाह करना पड़ रहा है। अपने आपको तेजा भक्त और जाट समाज व किसान समाज का स्वघोषित ठेकेदार बताने वाले यह नहीं समझे कि बायतू के लोगों के बारे में कोई कुछ भी बोल जाए यह हम सहन करने वाले नही है ।
चौधरी ने कहा कि यहां की जनता ने कई बार बाहर आने वाले दिग्गजों रामनिवास मिर्धा भैरों सिंह शेखावत परसराम मदेरणा को यहां चुनाव लड़ा जिसमें कईयों को विजय मिली। उन्होंने कहा कि दो चुनाव जसवंत सिंह परिवार और कर्नल सोनाराम के सामने लड़े लेकिन हमने कभी भी किसी के बारे में गलत या व्यक्तिगत बयान बाजी नहीं की।

बेनीवाल पर प्रहार करते हुए कहा कि बड़े बड़े भाषणों से युवाओं को गुमराह करना व गलत दिशा पर ले जाया जा रहा है, भाषणों में  निपटा दूंगा, अमेरिका भेज दूंगा, पेड़ पर लटका दूंगा, भगा दूंगा, जैसे यह शब्द हम भी बोलकर आपकी तालियां बटोर सकते है।  लेकिन मदारी जोकर की तरह आकर इन तालिए बजवाने से मिलेगा क्या ।
उन्होंने कहा कि हमारे बारे में बहुत कुछ बोला गया लेकिन नजरअंदाज किया। लेकिन अब कर्नल सोनाराम के बारे में गलत बोलना यह बायतू की जनता माफ नही करेगी। कर्नल सोनाराम को यहां की जनता ने सांसद, विधायक बनाया और कोई आकर उनके बारे में ऐसे हल्के शब्द बोले और लोग ताली बजा रहे हैं इससे बुरी बात हम लोगो के लिए क्या होगी।