पालनपुर: जीवन सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट ने गर्म कंबल वितरित किये

पालनपुर: जीवन सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट ने पालनपुर शहर और उसके आसपास के गाँवों में गरीबों और मज़बूत लोगों को गर्म कंबल प्रदान किए गए।
_x000D_ जीव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से और पालनपुर के डेलवाड़ा गाँव में दानदाता अमर भाई पटेल के सहयोग से 2 दिन पहले सूचित किया गया था कि गाँव में 10 एकड़ में जम्पुरा प्राइमरी स्कूल के प्रिंसिपल गैस साहेब हैं। वे असहाय और असहाय लोग हैं जो बहुत बुरी स्थिति में हैं और यह भी बताया गया है कि उस समर्थन की सराहना करते हैं जो गाँव ने प्रदान किया है। यह पता चला है कि जीव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सदस्यों को गांव में सर्वेक्षण किया गया है और कंबल दिए गए हैं और जितनी जल्दी हो सके समूह के साथ सहयोग करने का प्रयास करेंगे।
_x000D_        जीवन सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग भाई सी वैष्णव को निर्देश दिया गया था कि ज्ञानीगा गरीब और जरूरतमंद लोगों की जरूरत है, लेकिन उन्हें मजबूर और असहाय किया जा रहा है। क्योंकि यह हम तक नहीं पहुंच सकता है, अब्दाल जल्द ही प्रति गांव टीम द्वारा सर्वेक्षण किया जाएगा। और जीवन सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के माध्यम से जितने परिवर्तन हो सकते हैं, करें।
_x000D_             इस कार्यक्रम में जीव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग भाई सी वैष्णव, मंत्री देवराम भाई रावल, बी ए जिला मंत्री दिनेश भाई प्रजापति, बी के जिला सदस्य मयंक शर्मा, उपाध्यक्ष अशोक भाई सोलंकी, मंत्री चिराग महावर महासचिव, विक्रम ठाकोर, हितेश परमार, मंत्री देव कुमार प्रजापति और अमीरगढ़ प्रभारी, गौतम मोदी और जीव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट के सभी सदस्य मौजूद रहे।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें