19वाँ इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड-2019 इंदौर में होगा आयोजित

मुम्बई/इंदौर। इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड का आयोजन 10 नवम्बर को मध्यप्रदेश के इंदौर में होगा।  मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की विज्ञप्ति में मध्यप्रदेश के जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा के हवाले से कहा गया है, ‘‘देश के नामचीन इंडियन टेलीविजन एकेडमी अवार्ड का आयोजन मध्यप्रदेश में पहली बार होगा। यह समारोह 10 नवम्बर को इंदौर में आयोजित होगा।

_x000D_ _x000D_

इसका मध्यप्रदेश में आयोजन गर्व का विषय है।’’ शर्मा ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार आयोजन में भागीदार है और इसके लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जायेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेरी, जबलपुर, इन्दौर, श के मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष प्रयासों से आयोजन की मेजबानी मध्यप्रदेश को मिली है।

_x000D_ _x000D_

इससे मध्यप्रदेश में फिल्म निर्माण और टेलीविजन धारावाहिक की शूटिंग के लिये अनुकूल वातावरण निर्मित होगा। शर्मा ने कहा, ‘‘हमारे यहां महेश्वर, माण्डव, चन्देहोशंगाबाद और भोपाल में समय-समय पर फिल्में शूट की गई हैं। मध्यप्रदेश में इस क्षेत्र में अपार संभावनाएं मौजूद हैं।

_x000D_ _x000D_

मध्यप्रदेश सरकार फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को मध्यप्रदेश में बढ़ावा देने के लिए सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने में हर संभव सहयोग प्रदान करेगी।’’ इंडियन टेलीविजन एकेडमी की अध्यक्ष अनु रंजन ने बताया कि इस कार्यक्रम में टेलीविजन जगत से जुड़े करीब 300 कलाकार, निर्माता तथा तकनीशियन भाग लेंगे।  


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें