वीआ मिस एंड मिसेज इंडिया व वीआ इंडिया अवार्ड्स 2020 का हुआ रंगारंग आयोजन

-- मॉडल्स ने बिखेरे फैशन के रंग, देशभर से आये अवॉर्डी का हुआ सम्मान
_x000D_
_x000D_ वीआ इंडिया मिस एंड मिसेज इंडिया व वीआ इंडिया अवार्ड्स 2020 का आयोजन फोरेवर लीव्स द्वारा रविवार को जयपुर में अजमेर रोड स्थित स्टारडम रिसोर्ट में किया गया। शो डायरेक्टर रितिक शर्मा तमोली व रेशमा नायर और शो आर्गेनाइजर हरीश सोनी ने बताया की दर्शकों से खचाखच भरे इस मेगा इवेंट में ब्यूटी कॉन्टेस्ट की देशभर से आईं मिस व मिसेज केटेगरी की टॉप 32 फाइनलिस्ट ने टोटल 7 सीक्वेंस में खूबसूरत रैम्प वॉक कर डिज़ाइनर कलेक्शन को प्रेजेंट किया।
_x000D_ weaa
_x000D_ इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट में ड्रेसेज कलेक्शन डिज़ाइनर शालू अग्रवाल, पल्लवी वैश्य, सिद्धी गुप्ता व शोभा, और मेकओवर फिजा खान द्वारा प्रेजेंट किया गया। डिज़ाइनर शालू अग्रवाल ने बताया की उन्होंने इस इवेंट के लिए मिसेज केटेगरी के राउंड के लिए वेलवेट थीम पर विंटर कलेक्शन के 20 एथनिक गाउन तैयार किये हैं साथ ही उन्होंने बताया की इस वीआ इवेंट की ब्रांड एम्बेसडर महिमा यादव के लिए भी उन्होंने खूबसूरत ड्रेस डिज़ाइन की है।
_x000D_ weaa india
_x000D_ इस ब्यूटी पेजेंट का उद्देश्य महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देना और एक मॉडल को बिज़नेस मॉडल में बदलना है जिससे वह अपनी जिन्दगी में आत्म निर्भर बन सके और अपने टैलेन्ट को और ज्यादा व अच्छे से एक्स्प्लोर कर सके। इस पेजेंट के जूरी पैनल में उपस्थित रश्मि नोरा, किरन बोरो, आशा किरन, निमिशा मिश्रा व राकेश सबरवाल ने पार्टिसिपेंट्स के हुनर को परखा व अपना जजमेंट दिया।

_x000D_ _x000D_

ये रहे विनर और रनर अप
_x000D_
_x000D_ मिस केटेगरी में अमीषा राज विनर बिहार से, पायल शर्मा फर्स्ट रनर अप नई दिल्ली से और हर्षिता डी सेकंड रनर अप बैंगलोर से और मिसेज गोल्ड केटेगरी में डॉ वनिशा चोपड़ा हरियाणा से विनर, भूमिका प्रवीणा बैंगलोर से और सुमित्रा सेकंड रनर अप बैंगलोर से व मिसेज क्लासिक केटेगरी में डॉ प्रचति पुंडे पुणे से विनर, सोनाली देशपांडे मुंबई से फर्स्ट रनर अप और भावना नागर गुड़गांव से सेकंड रनर अप रही।

_x000D_ _x000D_

weaaa

_x000D_ _x000D_

इसी कार्यक्रम के दौरान देशभर की सशक्त महिलाओं समेत कई होनहार व्यक्तिओं को वीआ अवार्ड्स से नवाजा गया इस अवॉर्ड के लिए देशभर से 500 नॉमिनेशंस प्राप्त हुए थे जिसमें से 50 लोगों को शॉर्टलिस्ट किया गया यह अवॉर्ड वूमेन एचीवर, यंग एचीवर, एजुकेशन, हेल्थ, आर्ट एंड कल्चर, फैशन एंड लाइफस्टाइल, स्पोर्ट्स, रियल एस्टेट जैसी 25 केटेगरी में प्रदान किया गया। बर्न सर्वाइवर निहारी मंडाली, फिटनेस फ्रीक शर्मिला पांडे समेत अनेक क्षेत्रों में सराहनीय कार्य कर रहे लोगों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के तौर पर जगदीश चंद्रा व नीरज के पवन उपस्थित रहे। शो का संचालन एंकर अनुज वशिष्ट व वर्षा मित्तल द्वारा किया गया द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम के इवेंट हैड मनीष सोनी व ममता गर्ग हैं।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें