इनडोर शूट के माध्यम से कोविड ​-19 के प्रति दिया सामाजिक जागरूकता का संदेश

मुंबई। एफआईएएम प्रोडक्शन एंड निच्‌ फाउंडेशन फैशन एकेडमी ने वाशी स्टूडियो में किए गए एक इनडोर शूट के माध्यम से कोविड  ​-19 के खिलाफ घर को सुरक्षित रखने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और सामाजिक जागरूकता के संदेश को फैलाने का प्रयत्न किया है।

_x000D_ _x000D_

इस इनडोर शूट को वाशी स्टूडियो ,मुंबई के अंदर शूट किया गया जिसकी समीक्षा एफआईएएम प्रोडक्शन की संस्थापक मिस पंक्ति देसाई, सह-संस्थापक साहिल दुबे और निच्‌ फाउंडेशन फैशन अकेडमी के संस्थापक डॉ.अनिल नायर द्वारा सफलतापूर्वक निष्पादित किया गया। इसके अलावा मॉडल मिस नूतन पाटिल ने खुद को COVID 19 के खिलाफ जागरूकता और एकीकरण संदेश के साथ पेश किया है। मॉडल मेकअप मिस पूनम भोईर ने किया था।

_x000D_ _x000D_

भारत के नागरिक होने के नाते, COVID 19 के बारे में समाज में जागरूकता लाने के लिए और सभी को घर में रहने, सुरक्षित रहने, हाथ धोने, सामाजिक दूरी बनाए रखने, बिना किसी काम के कहीं बाहर जाने से बचने, रूमाल का उपयोग करने आदि के लिए प्रोडक्शन के सभी कार्यकारणी द्वारा एक अच्छी कोशिश और पहल की गई है । इसके अलावा COVID 19 के खिलाफ लड़ाई में हमारे डॉक्टरों, पुलिसकर्मियों, अर्धसैनिक बलों के काम को सराहा भी है।
_x000D_ नूतन पाटिल , मॉडल


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें