जयपुराइट ने उठाया वीकेंड पर चॉकलेट का लुफ्त

जयपुर चॉकलेट फेस्टिवल

_x000D_ _x000D_

जयपुर "द पिंक सिटी" हमेशा अपनी समृद्ध विरासत और विनम्र आतिथ्य के लिए जाना जाता है। लेकिन इस साल यह शहर भारत के पहले चॉकलेट फेस्टिवल- "जयपुर हैप्पीनेस फाउंडेशन" द्वारा जयपुर के जवाहर कला केंद्र में 11 से 12 जनवरी 2020 तक आयोजित किए गए चॉकलेट की लहर में डूब गया। एक छत के नीचे विभिन्न स्टॉल और कैफे, लगभग 5000+ विभिन्न प्रकार के चॉकलेट और मिठाई दिखाई दी। इसके साथ ही, इस कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण लाइव चॉकलेट फव्वारा था जिसने न केवल बच्चों को बल्कि वयस्कों को भी आकर्षित किया।
_x000D_  कार्यक्रम में शहर के चॉकलेटर्स को क्षेत्र के विशेषज्ञों से चॉकलेट के रहस्यों को जानने का मौका मिला। शेफ अभिरु बिस्वास ने क्रमशः चॉकलेट बनाने और चॉकलेट पेय पर दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया। केक प्रेमियों के लिए शेफ मनजोत कौर के द्वारा "मार्बल केक" और "गार्निश के साथ ट्रैवेल केक" की थीम पर कार्यशालाओं का आयोजन किया गया। दोनों कार्यशालाएँ सूचनात्मक और आकर्षक थीं।
_x000D_ कार्यक्रम को उत्साहपूर्वक  के लिए, एक संगीत मंच था जहाँ विभिन्न बैंडों ने प्रदर्शन किया, जिनमें कुछ बैड ट्रिप सिम्फनी, 3 ए.एम., ओवलिस्ट शामिल थे। कार्यक्रम में और अधिक मज़ा जोड़ने के लिए, विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया, जिसमें ब्लॉगिंग, फोटोग्राफी, नो गैस कुकिंग प्रतियोगिता रखी गई|


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें