म्यूजिक चैनल ट्रूपर रिकॉर्डस के फाउंडर और एक्टर हनी शर्मा ने शेयर की सफलता की जर्नी

मुझे अपने गोल्स व फ्यूचर प्लान्स पर लिमिटेशन पसंद नहीं है: हनी ट्रूपर
जयपुर। राजस्थानी म्यूजिक व फिल्म इंडस्ट्री के लिए काम करना ही मेरा फ्यूचर प्लान है और एक सक्सेसफुल एक्टर व अच्छा इंसान बनना मेरे जीवन का उद्देश्य है। यह कहना है गुलाबी नगरी जयपुर के एक्टर और प्रोडूसर हनुमान सहाय शर्मा उर्फ हनी ट्रूपर का। हनी ने बताया कि उन्होंने अपना करियर सन 2008- 2009 में एक्टिंग को अपना पैशन मानते हुए थिएटर के जरिए शुरू किया था। म्यूजिक लेबल वीनस के लिए उनके म्यूजिक वीडियो में काम करना मेरा डेब्यू वर्क था।

अपने करियर के शुरूआती दिनों के बारे में चर्चा करते हुए हनी शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने कॉलेज फेस्ट के दौरान खादी फैशन शो में पार्टिसिपेट किया था। सलमान खान कि मूवी वीर में भी हनी ने आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था। सार्थक ग्रुप ऑफ थिएटर के साथ में काफी प्ले किए हैं और अपनी जिन्दगी का पहला प्ले भी इसी ग्रुप के साथ में किया था। इसके साथ ही वीनस व वीणा लोकल म्यूजिक लेबल के लिए राजस्थानी एल्बम सॉन्ग्स भी किए हैं। अगर आप अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करोगे तो आपको हर कदम पर स्ट्रगल फेस करना पड़ेगा। मैंने भी ना जाने कितने अप्स एंड डाउन्स का सामना किया है, लेकिन यह सारी चीजें मुझे और ज्यादा अच्छा करने के लिए मोटीवेट करती हैं।

अपने स्ट्रगल व बुरे दिनों में मैं पॉजिटिव माइंडसेट के साथ आगे बढ़ता था, खुद को समझाता था कि यह बस एक बुरा दिन या सिचुएशन है जो जल्द ही दूर हो जाएगा क्यूंकि जिंदगी में कोई भी चीज हमेशा आपके साथ नहीं रहती है। इसलिए हमेशा मुस्कुराते रहो और खुद को अच्छे कामों में एंगेज रखो। शुरुआत से लेकर अब तक मेरी फैमिली व फ्रेंड्स का पूरा सपोर्ट रहा है। उन्होंने अपने पॉजिटिव गाइडेंस से हमेशा मुझे बूस्ट किया है। कॉमेडी, एक्टिंग, सिंगिंग, मिमिक्री मेरी हॉबीज हैं। मेरी ऑब्जर्वेशन पॉवर काफी अच्छी है, इसलिए मैं किसी की भी मिमिक्री कर सकता हूँ और यह मेरी स्पेशल क्वालिटी भी है। मैं अपने आस पास के लोगों से काफी इंस्पायर होता हूँ।

पर्सनल रिवॉर्ड की बात पर हनी ने कहा कि मेरा खुद का राजस्थानी म्यूजिक चैनल ट्रूपर रिकॉर्डस मेरे लिए बहुत बड़ी अचीवमेंट है। जिस तरह का प्यार व सपोर्ट लोगों ने इस चैनल व हमारे काम को दिया है वह इसे और स्पेशल बनाता है। इंडस्ट्री में आने वाले न्यूकमर को मैसेज देते हुए उन्होंने कहा कि हमेशा नेवर गिव अप वाला ऐटिट्यूड रखो, खुद पर व अपनी मेहनत पर सबसे ज्यादा विश्वास करो। अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में हनी ने बताया कि मुझे अपने गोल्स व फ्यूचर प्लान्स पर लिमिटेशन पसंद नहीं है, इसलिए हम राजस्थानी म्यूजिक के साथ साथ पंजाबी व हरयाणवी म्यूजिक पर भी काम कर रहे हैं। जल्द ही कुछ शॉर्ट् फिल्म्स करने का भी प्लान है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें