बैंक ऑफ इंडिया द्वारा जोधपुर के बेरू ग्राम में व्यवसायिक सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के अंतर्गत स्कूल बालिकाओं के लिए स्कूल बैग का वितरण



बैंक ऑफ इंडिया, जोधपुर अंचल के बेरू ग्राम में व्यवसायिक सामाजिक दायित्व कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बेरू ग्राम की स्कूल बालिकाओं के लिए स्कूल बैग का वितरण किया गया। 
 
बैंक ऑफ इंडिया जोधपुर अंचल के आंचलिक प्रबन्धक श्री विनायक शुक्ल एवं उप आंचलिक प्रबंधक श्री अशोक पाठराबे द्वारा इस कार्यक्रम की अध्यक्षता की गई। बेरु बैंक मैनेजर महेंद्रसिंह ने बताया की इसके साथ ही इस कार्यक्रम में पधारे हुये ग्रामनिवासियों को बैंक द्वारा दी जाने वाली ऋण योजनाओं के बारे में विस्तृत रूप से बताया गया।
 
भारत सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं को हमारे बैंक द्वारा पूर्ण रूप से क्रियान्वित किया जाता रहा है। बैंक सामाजिक उत्तरदायित्व के निर्वहन के साथ आमजन के हित के क्षेत्र में अग्रणी रहता है। बैंक के ग्राहकों के प्रति सहजता एवं संतोषप्रद व्यवहार का दृष्टिकोण मुख्य विशेषताओं में शुमार है। 
 
सरकार द्वारा एमएसएमई के क्षेत्र को प्राथमिक स्तर पर रखा गया है। इसलिए इसकी योजनाओं को लागू करने में बैंक की अहम भूमिका रहती है। बैंक ऑफ इंडिया के सतत विकास एवं वृद्धि हेतु जोधपुर अंचल के आंचलिक प्रबन्धक द्वारा कहा गया कि हम अंचल के हर क्षेत्र को वित्तीय लाभ पहुंचाने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। बैंक अपने ग्राहकों को अति सुगम एवं बेहतर सेवा देने के लिए कटिबद्ध है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें