मोदरान में लम्बे समय से पानी की सप्लाई ठप्प, ग्रामीण परेशान

जगमालसिंह राजपुरोहित

_x000D_ _x000D_

मोदरान गांव , मोदरान स्टेशन व मोदरान की ढाणी सहित कई क्षेत्रों  के  कई मौहल्लो में लगातार पानी की सप्लाई नही होने से  इन दिनों क्षैत्र मे  भीषण जल संकट हो गया है ।

_x000D_ _x000D_

जानकारीके अनुसार क्षैत्र मे  जलदाय विभाग  व जिला प्रशासन की लापरवाही के  चलते गांव में   तीस दिन से भयंकर जल संकट पैदा हो जाने से ग्रामीण पानी के जुगाड़ के लिए इधर उधर भटक रहे हैं। वहीं  ईधर टैंकर वाले से भी मुंह मांगे दामों में टैंकरों से पीने का पानी मंगवाना पड़ रहा है । इसको लेकर मोदरान क्षैत्र  के ग्रामीणों में जलदाय विभाग एंव जन प्रतिनिधियों के खिलाफ गहरा रोष व्याप्त है ।  ग्रामीणों ने  बताया की  मोदरान की ढाणी , मोदरान रेलवे स्टेशन पर कोई समारोह या विवाह  वगैरहा होता है तो इतना पेयजल संकट होने के बाद भी अनलिमीट्रेड पेयजल सप्लाई हो जाता हैं
_x000D_ वहीं जलदाय विभाग के कर्मचारी तेजसिंह ने बताया की मोटर जल जाने पर व मै एक व्यक्ति  अकेला किधर - किधर जाए , यहां इतने बड़े मोदरान  क्षेत्र में कम से कम तीन आदमियों की जरूरत है लेकिन जलदाय विभाग कोई ध्यान नहीं दे रहा है. इस वजह से पानी की सप्लाई करने में हमें बहुत भारी परेशानी   होती है ।

_x000D_ _x000D_

इनका कहना है
_x000D_ मोदरान गांव में पानी की सप्लाई ठप्प है  हमारे राईगोणी  की कॉलोनी में पिछले 1 महीने से पीने का पानी नहीं आ रहा  है जबकी मोदरान गांव के सरपंच भी इस क्षैत्र मे रहते हैं ।
_x000D_ मुकेश कुमार बोराना, ग्रामीण

_x000D_ _x000D_

मोदरान गांव में इंदिरा कॉलोनी व प्रजापतो के मौहल्ले मे एक माह से लगातार पानी की सप्लाई ठप्प है,
_x000D_ पांचाराम प्रजापत
_x000D_ पुर्व उप सरपंच

_x000D_ _x000D_

मोदरान मे वेरे  पर मोटर जल जाने की वजह से पानी की सप्लाई में  मे व्यवधान हुआ आज या कल पुरे गांव में सप्लाई व्यवस्था हो जाएगी
_x000D_ तेजसिंह परमार
_x000D_ जलदाय विभाग कर्मचारी मोदरान


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें