गणतंत्र दिवस 2020 के अवसर पर RTI कार्यकर्ताओ की मासिक मीटिंग

जैसलमेर. 71 वें गणतंत्र दिवस के राष्ट्रीय पर्व पर राजस्थान के जैसलमेर जिले में RTI कार्यकर्ताओ ओर जागरूक नागरिकों की पूर्व निर्धारित माह के अंतिम रविवार को स्थानीय मंगल सिंह पार्क में मीटिंग आयोजित हुई...।

_x000D_ _x000D_

      मीटिंग में उपस्थित सभी साथियों ने आज की विशेष मीटिंग में संविधान में प्रदत मूल अधिकारों के बारे में खुलकर चर्चा की जिसमे भी RTI पर विशेष चर्चा कर ओर अधिक से अधिक नागरिको को जागरूक कर ओर अपने आप को मालिक तथा सरकारी कर्मचारी को लोक सेवक होने का एहसास करवाने सबंधित अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने का संकल्प लिया..। मीटिंग में उपस्थित साथियो ने भारत माता की जय,वन्दे मातरम की ध्वनि से मंगल सिंह पार्क को गुंजायमान कर दिया,,,आज देश मे भृष्टाचार रूप जो कैंसर से भी घातक बीमारी है उससे लड़ने ओर देश से जड़ से उखाड़ फेंकने का अकल्पनीय प्रण लिया..।
_x000D_       26 जनवारी 2020 की मीटिंग में मूल सिंह सुल्ताना,पूरण सिंह सोढा,जोरावर सिंह,उर्से खान,सवाई सिंह पारेवर,दुदाराम फतेहगढ़,गेमर सिंह सेउवा, कूम्प सिंह डिग्गा, मदन सिंह सेरावा, रावल सिंह तेजमालता,बंशीधर रामगढ़,नीम्ब सिंह भाटी,सूर्यप्रतापसिंह,करण सिंह पिथला,ओर कई जागरूक साथी उपस्थित रहे।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें