टीवी आर्टिस्ट अंकित गेरा व रुचिता शर्मा स्टारर अपकमिंग रोमांटिक सॉन्ग "जरा और पास" का हुआ पोस्टर लॉन्च

-- एलिगेंट आई प्रोडक्शन के यूटयूब चैनल पर 30 अक्टूबर को रिलीज होगा सॉन्ग।

राजधानी जयपुर में मंगलवार को न्यू सांगानेर रोड स्थित रंगलार कैफे में एलिगेंट आई प्रोडक्शन द्वारा निर्मित आने वाले रोमांटिक सॉन्ग "जरा और पास" का पोस्टर लॉन्च किया गया। जहाँ सॉन्ग के लीड आर्टिस्ट में मौजूद टीवी एक्टर अंकित गेरा व शहर की मॉडल व एक्ट्रेस रुचिता शर्मा सहित प्रॉडक्शन टीम के अन्य लोगों ने मीडिया से इंटरैक्ट किया और अपने सॉन्ग की डिटेल्स शेयर की।

सॉन्ग से जुड़े प्रॉड्यूसर अजय जैन ने बताया कि इस गाने की शूटिंग दिल्ली रोड स्थित एक फार्म हाउस पर कम्पलीट की गई है। यह एक लव स्टोरी कॉन्सेप्ट बेस्ड रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने को 30 अक्टूबर को प्रोडक्शन के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा।

उन्होंने आगे बताया कि इस सॉन्ग के म्यूजिक कंसल्टेंट राहुल रंजन, सिंगर अल्ताफ सैय्यद, डायरेक्टर वरुण सिंह, अस्सिटेंट डायरेक्टर प्रिंस जादौन, लिरिसिस्ट अति सैय्यद, म्यूजिक कम्पोजर स्वरत चक्रवर्ती व धर्मेश और को प्रॉड्यूसर संगीता जैन व मैडी शर्मा हैं।

गौरतलब है कि अंकित गेरा इससे पहले टीवी सीरियल्स मन की आवाज प्रतिज्ञा, सपने सुहाने लड़कपन के, अग्निफेरा, माही वे, महारक्षक देवी में भी एक्टिंग करते हुए नजर आ चुके हैं। अंकित सन 2015 में बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। तो वहीँ रुचिता शर्मा स्टार प्लस चैनल के टीवी शोज ये रिश्ते हैं प्यार के और ये हैं चाहतें में अपनी एक्टिंग स्किल्स को शोकेस कर चुकी हैं।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें