फैशन व एंटरटेनमेंट क्षेत्र में तेजी से बढ़ रहा जयपुर की शिखा शर्मा का जलवा

-- हाल ही में ब्राह्मण महासभा द्वारा जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ राजस्थान किया गया नियुक्त।

कुछ पाने के लिए कुछ खोना नहीं कुछ करना पड़ता है यह कहना है राजधानी जयपुर की निवासी शिखा शर्मा का। जो फैशन व मॉडलिंग फील्ड में हमेशा आगे रहती हैं और विभिन्न फैशन शोज, ब्यूटी पेजेंट, फोटोशूट्स में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेती हैं। पेशे से शिखा एक टीचर हैं लेकिन समय समय पर विभिन्न मंचों पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाती रहती हैं। शिखा महिला सशक्तिकरण व नारी शक्ति का जीता जागता उदाहरण हैं।

शिखा शर्मा का कहना है की आज के इस बदलते तेजी से सामाजिक परिवेश में महिला का मजबूत व निडर होना जरूरी है। हम खुद को अंदर से जितना कमजोर समझेंगे उतना ही लोग और समाज कंठक हम पर हावी होंगे। महिलाओं को हर मौकों व मुद्दों पर आगे आकर लीड करना चाहिए, जिससे समाज को उनकी ताकत का एहसास हो और उनको भी पूरी तवज्जो व सम्मान मिले।

शिखा को पढाने के साथ साथ मॉडलिंग व सामाजिक कार्य करने में भी रूचि है। इस वजह से शिखा कई सारे मॉडलिंग शोज में अपने हुनर का प्रदर्शन करती नजर आती हैं। इसके अलावा शिखा अपने फ्री टाइम में सामाजिक बदलाव व नारी शक्ति व सम्मान के लिए कार्य करना पसंद करती हैं शिखा शर्मा कई सारे सामाजिक संघठनो व एन जी ओ से जुड़ी हुई हैं व निरंतर कुछ ना कुछ सामाजिक बदलाव के कार्यों में भाग लेती रहती हैं। शिखा शर्मा ने आगे बताया की खाली टाइम में उन्हें सिंगिंग शॉपिंग कुकिंग व म्यूजिक सुनना पसंद है।

अभी हाल ही में शिखा शर्मा को ब्राह्मण महासभा द्वारा जिला अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ राजस्थान नियुक्त किया गया है। इसके अलावा उन्होंने राजधानी जयपुर में आयोजित हुए मिसेज एंड मिस वीवा इंडिया 2019 में मिसेज कैटेगरी में सेकंड रनर अप का खिताब जीता है।गौरतलब है कि शिखा शर्मा ने इससे पहले भी कई सारे फैशन शोज व अवार्ड शोज में टाइटल, क्राउन व पुरस्कार जीतकर अपना व शहर का नाम रोशन किया है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें