ब्राइडल लुक के लिए मॉडल्स ने एक्स्प्लोर किया वेडिंग- ब्राइडल थीम बेस्ड फैशन व मेकअप कलेक्शन

--  वाइब्रेंट मेकअप के साथ मास्क की इम्पोर्टेंस को दर्शाता हुआ पोस्ट कोविड फैशन स्टेटमेंट हुआ रिवील

राजधानी जयपुर में शुक्रवार को सिरसी रोड स्थित डेस्टिनेशन ऑफ पिक्चर्स में शेड्स सैलून द्वारा एक ब्राइडल थीम बेस्ड फोटोशूट का आयोजन किया गया। जिसमें शहर की मॉडल्स ने डिज़ाइनर कलेक्शन शोकेस किया। इस फोटो शूट में ट्रेडिशन व स्टाइल के कॉम्बिनेशन के साथ लेटेस्ट मेकअप की झलक देखने को मिली।
इस कॉन्सेप्ट की डायरेक्टर शेड्स स्किन एंड हेयर केयर की ऑनर जस्सी छाबड़ा ने बताया कि यह एक कम्पलीट थीम बेस्ड फोटोशूट है जिसमें हमने शहर की टॉप मॉडल्स लाइनअप कर उनके लुक्स के साथ साथ वेडिंग ड्रेसेज व रॉयल मेकअप रेंज को डिस्प्ले किया है। 

Also Read: जयपुर शहर के उभरते हुए आर्टिस्ट यश अग्रवाल नजर आएंगे अपकमिंग कवर सॉन्ग "तारों का शहर" में
पिछले दो दिन से सैलून पर चल रहे फोटोशूट के बाद यह हमारा तीसरा व इस सेशन का आखिरी शूट है जिसको हमने आउटडोर लोकेशन पर क्रिएटिविटी के साथ में कैप्चर किया है। इस तीन दिवसीय फोटोशूट सेशन में मेकअप की ट्रेंडिंग रेंज को डिफरेंट अवतार में शोकेस किया गया है। शहर के 15 मॉडल्स इस कम्पलीट मेकअप सेशन का हिस्सा रहे हैं। जिसमें मेल व फीमेल मॉडल्स ने लहँगा चुन्नी, शेरवानी, अचकन साफा इत्यादि परिधानों का उपयोग किया है।
जस्सी छाबड़ा ने आगे बताया कि आज के कोरोना काल में मास्क हमारी जिन्दगी का अहम हिस्सा है इसी बात को ध्यान में रखते हुए मेकअप के साथ खास एक्सपेरिमेंट किया है। 
इस शूट में हमने मॉडल्स की लिपस्टिक के कलर को सेटल डाउन व फेड करके आँखों को वाइब्रेंट लुक दिया है जो कि मास्क की इम्पोर्टेंस को रिलेट करता है। आने वाले फेस्टिव व वेडिंग सीजन में इस तरह का मेकअप डिमांड में रहेगा।
इस फोटोशूट में फैशन डिज़ाइनर गगन कुमार व संजय शर्मा ने अपना रॉयल फेस्टिव ड्रेसेज कलेक्शन लॉन्च किया तो वहीँ इस शूट का कोऑर्डिनेशन व फोटोग्राफी छवि डिजिटल फोटग्राफी के विष्णु शर्मा द्वारा की गई।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें