प्रदेश के पहले व सबसे बड़े बॉयज पेजेंट "मिस्टर राजस्थान 2021" का जयपुर ऑडिशन राउंड हुआ आयोजित



अपनी आन बान शान,संस्कृति एवं भव्य विरासत के लिए पूरे विश्व में मशहूर धोरा री धरती राजस्थान के टैलेन्ट को विश्व पटल पर पहचान दिलाने के लिए प्रदेश में पहली बार "मिस्टर राजस्थान 2021" मॉडलिंग कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत रविवार को राजधानी जयपुर में टोंक रोड स्थित दी ब्लैक बॉक्स क्लब में ए इन्फिनिटी टेकओवर्स, रुद्रव प्रोडक्शन एवं आरके इवेंट के संयुक्त तत्वावधान में राजस्थान के होनहार बॉयज टेलेंट को उच्च मंच उपलब्ध कराने के लिए शुरू किए गए इस मॉडलिंग कॉन्टेस्ट के पहले ऑडिशन सेशन का आयोजन किया गया। जिसमें 18 से 35 साल तक के मेल पार्टिसिपेंट्स ने ब्लैक टी शर्ट, ब्लू डेनिम और बूट्स के कॉम्बिनेशन में अपने टैलेन्ट व स्किल्स को एक्सपोज किया। 

आयोजक अनूप चौधरी ने बताया कि इस ऑडिशन के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों प्रकार के रजिस्ट्रेशन से टोटल 1200 एंट्रीज प्राप्त हुई थीं। जिसमें से कोविड गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए सीमित संख्या में ही पार्टिसिपेंट्स को इनवाइट किया गया। इस ऑडिशन के बाद में जल्द ही कोटा, उदयपुर, बीकानेर, जोधपुर सहित अन्य शहरों में भी ऑडिशन का आयोजन किया जाएगा। फिनाले का आयोजन इसी साल नवंबर महीने में आयोजित किया जाएगा। 

उन्होंने आगे बताया कि राजस्थान में बॉयज के लिए होने जा रहा यह अपने आप में पहला इवेंट है। जिसमें राजस्थान का रिच कल्चर व ट्रेडिशन को यूनिक तरीके से प्रेजेंट किया जाएगा। अभी तक ज्यादातर शहर में मिस व मिसेज केटेगरी के मॉडलिंग शोज व पेजेंट का आयोजन होता रहा है। जिसकी वजह से बॉयज को उनके टैलेंट को एक्सपोज करने का मौका नहीं मिल पाता है। 

मिस्टर राजस्थान के संरक्षक पवन टांक ने बताया कि राजस्थान की विरासत व संस्कृति को साथ लेकर चलने के उद्देश्य व सोच के साथ इस इवेंट का भव्य रूप से आयोजन किया जा रहा है।

इस ऑडिशन के दौरान मिस्टर इंडिया इंटरनेशनल आकाश चारण, एक्टर अंकित भारद्वाज, सुपरमॉडल मान शेखावत जूरी मेंबर्स के रूप में उपस्थित रहे। मंच संचालन आरजे गौरव आसुदानी द्वारा किया गया।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें