किड्स व युवा मॉडल्स की रैंप वाक से गुलजार हुआ इंडिया किड्स फैशन वीक का मंच

जयपुर: रंग बिरंगी रोशनी व म्यूजिक बीट्स के बीच बच्चों ने अपने टैलेंट के दम पर डिज़ाइनर के मिक्स कलेक्शन को रैंप पर दर्शाया। मौका था राजधानी जयपुर में रविवार को आश्रम मार्ग स्थित होटल मेरियट में  आयोजित हुए इंडिया किड्स फैशन वीक सीजन 7 के जयपुर संस्करण का। इस दौरान बच्चों ने मॉडर्न, कंटेम्पररी, वेस्टर्न कैज़ुअल वियर और ट्रेडिशनल पहनावे को शोकेस किया। इस फैशन वीक में चुलबुल व नटखट बच्चों के साथ साथ प्रोफेशनल मेल-फीमेल मॉडल्स ने रैंप पर वाक कर डिज़ाइनर आऊटफिट्स प्रेजेंट किये। इस फैशन इवेंट में टोटल 6 डिज़ाइनर द्वारा 6 शो में राजस्थानी, इंडियन, वेस्टर्न का डिज़ाइनर मिक्स फ्यूज़न कलेक्शन देखने को मिला। 
वीक की शुरुआत हाइट्स इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी के खूबसूरत डिज़ाइनर कलेक्शन से हुई।जिसमें हाइट्स के स्टूडेंट्स द्वारा तैयार की गयी 100 से भी ज़्यादा ड्रेसेज को प्रेजेंट किया गया। हाइट्स के डायरेक्टर दीपक गुप्ता ने बताया की हाइट्स द्वारा टोटल 5 राउंड में थीम, थ्योरी व कॉन्सेप्ट बेस्ड कलेक्शन देखने को मिला। जिसमें मॉम्स डे आउट, ट्रेडिशनल, मदर-फादर -किड्स कॉम्बो, पिकनिक आउट, इवनिंग पार्टी गाउन व स्लीपिंग नाईट वीयर की झलक देखने को मिली।
इंडिया किड्स फैशन वीक के डायरेक्टर मनोज महला ने बताया की शुरआत से ही इस फैशन वीक को सबका भरपूर समर्थन, सहयोग व प्यार मिला है। यह मंच स्थापित व इमर्जिंग डिज़ाइनर को अपनी क्रिएटिविटी शोकेस करने के लिए परफेक्ट प्लेटफार्म है। इस मंच के माध्यम से हम देश के बेस्ट डिज़ाइनर व  रेप्युटेटेड फैशन ब्रांड्स को एक साथ लाना चाहते हैं। उन्होंने आगे बताया की इस फैशन वीक के जयपुर चैप्टर में डिज़ाइनर दीपक गुप्ता, शिल्पा जैन, मेघा गर्ग, आस्था, कीर्ति राठौर व काजल ने अपने कलेक्शन को रैंप पर उतारा व सबका मन मोहा। 
इस फैशन वीक के दौरान सभी राउंड्स को मिलाकर शो स्टॉपर के रूप में अनिरुद्ध दवे, ध्रुविक लालवानी, आधार, अबीर गुप्ता आराध्या, रोहानिका धवन, संजना सिंह, गजेंद्र वर्मा व टीना आहूजा उपस्थित रहे । इस बीच फैशन इवेंट में जयपुर डांस अकेडमी व जयपुर डांस स्टूडियो द्वारा की गई मनमोहक ग्रुप डांस परफॉरमेंस ने ऑडियंस को एंटरटेन किया। 


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें