मॉडलिंग व फैशन इंडस्ट्री में करना चाहती हूँ कुछ डिफरेंट व यूनिक : दीक्षा शर्मा

मैं शुरु से ही क्रिएटिव पर्सन रही हूँ और लीग से हटकर काम करने में बड़ा मजा आता है। यह कहना है राजस्थान के करौली जिले की निवासी 22 साल की दीक्षा शर्मा का। जिनका सपना मॉडलिंग व फैशन इंडस्ट्री में एक मुकाम स्थापित करना है। दीक्षा फ्यूचर में पूरी लगन व मेहनत के साथ बहुत सारा अचीव करने के लिए एक्साइटेड व कमिटेड हैं। दीक्षा ने बताया कि वह अभी जयपुर में रहती हैं। उन्होंने अपना मॉडलिंग कैरियर 2019 में ब्यूटी पेजेंट के ऑडिशन से शुरू किया था। हर किसी की तरह दीक्षा को भी शुरुआत में स्ट्रगल का सामना करना पड़ा। दीक्षा ने हर एक मुसीबत का सामना मजबूती के साथ किया और आगे बढ़ती रहीं। 


दीक्षा अपनी इंस्पिरेशन प्रियंका चोपड़ा को बताती हैं।उन्होंने कहा कि अभी तक करियर के हर मोड़ पर फैमिली व फ्रेंड्स का फुल सपोर्ट रहा है, सभी ने समय समय पर काफी मोटीवेट व गाइड किया है। आगे भी दुआओं का सिलसिला यूं ही जारी रहेगा। अपनी हॉबीज के बारे में उन्होंने बताया कि मुझे एक्टिंग, मॉडलिंग, डांस व स्टडी करने का बहुत शौक है। दीक्षा अपनी स्पेशल क्वालिटी डांस को बताती हैं क्योंकि वह डांस लवर हैं।


इस इंडस्ट्री में आने वाले न्यूकमर्स को उन्होंने मैसेज देते हुए कहा कि अगर आप भी इस फील्ड में कुछ करना चाहते हैं तो उसके बारे में बिना कुछ ज्यादा सोचे और समय लगाए कर लेना चाहिए। क्योंकि कहते हैं कि जहाँ सोच गहरी हो जाती है तो निर्णय गलत हो जाते हैं। दीक्षा शर्मा ने बताया कि उनका फ्यूचर ड्रीम आगे चलकर एक सक्सेसफुल टॉप मॉडल बनना है। साथ ही खुद को इस इंडस्ट्री में अच्छे से सेटअप करना व नाम कमाकर अपने माता पिता को प्राउड फील कराना है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें