वाह रे समाज छोटे पर्दे की फिल्म में दिखेगी रोजमर्रा की जिन्दगी

बाड़मेर जिले में चल रही है वाह रे समाज फिल्म की शूटिंग
_x000D_ बाड़मेर। समाज में होने वाली सकारात्मक एवं नकारात्मक गतिविधियों पर आधारित छोटे पर्दे की फिल्म वाह रे समाज में रोजमर्रा जिन्दगी की झलक दिखेगी। इन दिनों बाड़मेर में इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म के निर्देशक सुनील पुरोहित इससे पहले सामाजिक मुद्दों पर आधारित रिश्ते, रिश्ते 2 एवं बचपन फिल्म बना चुके हैं।
_x000D_ फिल्म वाह रे समाज के माध्यम से आमजन को छोटी-छोटी बात पर लड़ने,  गलियो-मौहल्ले में पड़ौसी से झगड़े, परिवार के टूटने, अनाथालय एवं अन्य सामाजिक मुद्दों को शामिल करते हुए सामाजिक समस्याओं के समाधान का संदेश दिया जाएगा। इसमें कई रोचक तथ्यों को शामिल किया गया है। यह फिल्म अगले माह रिलिज होगी। इसमें दो गाने भी है जिसे 26 जनवरी को लांच किया जाएगा। 

_x000D_ _x000D_

फिल्म के निर्देशक सुनील पुरोहित के मुताबिक वाह रे समाज के जरिए समाज मे होने वाली सकारात्मक और नकारात्मक गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करवाने का प्रयास किया है। इस बार फिल्म को संगीतमय ताल के साथ फिल्माने का प्रयास किया जा रहा है। उनके मुताबिक वे कुछ जटिल ओर संवेदनशील विषय के साथ छोटे पर्दे पर चुनौती को स्वीकार करने जा रहे है। इसकी पटकथा महत्वपूर्ण संदेश पर आधारित है। इसमें जोधपुर के भजन एवं गजल गायक जगदीश हर्ष संगीत दे रहे है। जबकि पटकथा लेखक राकेश व्यास है। फिल्म के सह निर्माता सुरज बोहरा है। निर्देशक पुरोहित के मुताबिक पिछली फिल्मों की तरह इस बार भी किसी प्रोफेशनल कलाकार को नही लिया है। उनका मानना है कि फिल्म रियालस्टिक लगे कैसे, हम घरो में या दोस्तों में किस तरह बात करते है, बस उसको ही दर्शाने की कोशिश करते है। 

_x000D_ _x000D_

फिल्म के निर्देशक एवं अभिनेता सुनील पुरोहित ने बताया कि आज के हालात में संयुक्त परिवारों की समाज मे महत्तता एवं अनाथालयों एवं वृदाश्रम की दिनों दिन बढ़ती संख्या की सोचनीय स्थिति के मद्देनजर दोनां को एक कर दिया जाए तो अनाथालय के बच्चो को माता पिता का प्यार और वृद्ध जनो को बच्चों को प्यार मिल सकेगा। ऐसा इस फिल्म में बताने की कोशिश की गई है। इस फिल्म में सुनील पुरोहित, राकेश व्यास,उषा पुरोहित,विवेक कल्ला,आरती बिस्सा,जितेंद्र वैष्णव, मास्टर कृष्णा,नवनीता पुरोहित, राकेश पुरोहित, प्रवीण वैष्णव एवं यशवंत गौड़ कलाकार की भूमिका निभा रहे है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें