हॉरर कॉमेडी 'सबने बना दी जोड़ी' का ट्रेलर लॉन्च

बॉलीवुड में आजकल फिल्मों के टाइटल भी अलग से रखने का ट्रेंड चल पड़ा है। शाहिद काज़मी द्वारा निर्देशित जल्द ही एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है "सबने बना दी जोड़ी"। पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया जहां फिल्म के निर्माता निर्देशक के साथ साथ सभी कलाकार भी मौजूद थे। आरजे फिल्मस प्रोडकशन प्रस्तुत इस फिल्म के निर्देशक शाहिद काजमी, निर्माता साबीर समर शाह और को प्रोड्युसर हेम लता पंत एवं विकास अरुण पंत हैं।
_x000D_ फिल्म के कलाकारों में असरानी, शगुफ्ता अली, मीर सरवर और हुसैन खान सहित अर्जुन मन्हास, नेहा लाहोत्रा, तारिक इम्तियाज और निदा खान शामिल हैं। फिल्म के निर्माता साबिर समर शाह ने भी इस फिल्म में एक बेहद अहम किरदार निभाया है।
_x000D_       इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की कहानी यह है कि एक अरेंज्ड मैरिज के लिए जब सारे लोग अपने पुश्तैनी घर जाते हैं तो पता चलता है कि वो घर हॉन्टेड हो गया है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब पता चलता है कि हर इंसान की शक्ल का ही भूत है। देखा जाए तो यह शायद पहली बार होगा कि एक फिल्म के सभी कलाकार डबल रोल कर रहे हैं। असरानी जी शायद पहली बार हॉरर कॉमेडी कर रहे हैं। वह भूतों के सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं। बजरंगी भाईजान और केसरी जैसी फिल्मों में अहम रोल निभाने वाले मीर सरवर ने इस मूवी में एक सरदार का रोल प्ले किया है।

_x000D_ _x000D_

 


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें