स्मॉल टाउन गर्ल राशिका कर रहीं प्रदेश के साथ साथ देश का नाम रोशन

-- रिलीज़ को तैयार दो बॉलीवुड फिल्म
_x000D_
_x000D_ आज के दौर में बॉलीवुड में काम की कमी नहीं है, बस जरुरत है अपने आप व अपनी मेहनत पर भरोसा रख आगे बढ़ने की। यह कहना है राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की रहने वाली राशिका सिंह हाड़ा का जो प्रोफेशनल एक्टिंग में अपनी छाप छोड़ रही हैं व अपने टैलेन्ट व अभिनय कौशल के दम पर अपनी चमक बिखेर रही हैं।
_x000D_
_x000D_ राशिका ने बताया की उन्हें बचपन से ही डांस और एक्टिंग करने का बहुत ज्यादा शौक था। उनके इसी पैशन और कुछ बड़ा करने की चाहत ने पढ़ाई कम्पलीट होने के तुरंत बाद ही उन्हें मुम्बई आने के लिए मजबूर किया। मुम्बई आने का डिसीजन उनकी लाइफ का गेम चेंजर पार्ट रहा और उनकी किस्मत बदल गयी और बैक टू बैक एक्टिंग के ऑफर मिलने लगे। राशिका का इस इंडस्ट्री में सफर सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल "ये उन दिनों की बात है" से शुरू हुआ। जिसमें उन्होंने एक अहम व स्ट्रॉन्ग किरदार निभाया था। इसके बाद में उन्होंने एक यूट्यूब चैनल के लिए म्यूजिक वीडियो एल्बम "आजा रे जोगी" किया जो की काफी पसन्द किया गया।
_x000D_
_x000D_ इसके बाद तो जैसे उनकी किस्मत ही खुल गयी। जल्दी ही उन्हें एक बॉलीवुड हॉरर मूवी "किआरा" के लिए लीड रोल के लिए एप्रोच किया गया और राशिका ने इस मौके व चैलेंज को दोनों हाथों से कबूल किया। इस मूवी के डायरेक्टर मनोज फोगाट हैं और इस मूवी की शूटिंग अजीतगढ़ की लोकेशंस पर की गयी है। इस मूवी का ट्रेलर आ चुका है। बहुत जल्दी ही इस मूवी को मुंबई समेत अन्य शहरों में रिलीज़ किया जायेगा। राशिका ने आगे बताया की अभी हाल ही में मैंने एक राजस्थानी मूवी का शूट कम्पलीट किया है। जिसकी पूरी शूटिंग ब्लू सिटी के नाम से फेमस जोधपुर शहर में हुई है। इस मूवी का नाम वचन है। इस फिल्म के डायरेक्टर हेमत सीरवी हैं। यह मूवी भी रिलीज़ के लिए ऑलमोस्ट रेडी है। फ़िलहाल कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स पर प्लानिंग चल रही है जल्द ही कुछ बड़ा व अच्छा काम करूंगी।
_x000D_
_x000D_ इससे पहले उन्होंने डायरेक्टर अनिल डूडी के निर्देशन में यूट्यूब पर धनराज चौधरी के गाये गाने पर नृत्य में अहम भूमिका निभाई। राशिका का फ्यूचर ड्रीम एक सक्सेसफुल एक्टर बनना और फिल्म इंडस्ट्री में खुद को अच्छे से सेटअप करना है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें