नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट मिस एन्ड मिसेज इंडिया अर्थ 2021 की पहली प्रेस कांफ्रेंस का हुआ भव्य आयोजन

-- सेलिब्रिटी गेस्ट गोल्डन मैन ऑफ इंडिया सनी वाघचोरे व संजय गुर्जर के साथ इंटरनेशनल मॉडल व एक्ट्रेस प्रीति सोनी ने की इवेंट में शिरकत। 

राजधानी जयपुर में बिग विजन प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा एवं मनोज अग्रवाल प्रोडक्शन के सहयोग से आयोजित होने वाले अपकमिंग नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट मिस एन्ड मिसेज इंडिया अर्थ 2021 की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन गुर्जर की थड़ी स्थित होटल ग्रांड सफारी में किया गया। जिसमें सेलिब्रिटी के तौर पर 
गोल्डन मैन ऑफ इंडिया सनी वाघचोरे व संजय गुर्जर ने शिरकत की। इनके साथ में इंटरनेशनल मॉडल व एक्ट्रेस प्रीति सोनी भी मौजूद रहीं। सभी ने मिलकर इस मेगा इवेंट का पोस्टर व टीजर को लॉन्च किया और इस पेजेंट की डिटेल्स शेयर की।



शो ऑर्गनाइजर मनीष चौधरी व शो डायरेक्टर प्रेम शर्मा ने बताया कि इस पेजेंट के ग्रैंड फिनाले से पहले देश की सभी मेट्रो सिटीज सहित बाकी जगहों पर पोस्टर लॉन्च, प्रेस कांफ्रेंस, ऑडिशन्स, लुक लॉन्च, सेलिब्रिटी विजिट इत्यादि एक्टिविटीज का आयोजन किया जाएगा। फिनाले में ट्रॉफी, सर्टिफिकेट व अन्य सरप्राइजेज के साथ साथ विनर को 2 लाख, फर्स्ट रनर अप को 1 लाख व सेकेन्ड रनर अप को 50000 रुपए का कैश प्राइज दिया जाएगा। 

गौरतलब है कि सनी वाघचोरे व संजय गुर्जर बिजनेसमैन व फ़िल्म फाइनैंसर हैं। यह दोनों ही गोल्ड के प्रति अपने लगाव व प्यार और लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं। इनके पास खुद की सोने की गाड़ियाँ हैं और यूथ के अंदर इनको लेके खासा क्रेज है तो वहीं प्रीति सोनी ने लंदन से प्रोफेशनल मॉडलिंग कोर्स सीखा है। प्रीति कई सारे टॉप ब्रांड्स के लिए एड व फोटोशूट कर चुकी हैं। जल्द ही प्रीति सोनी एक बॉलीवुड मूवी में लीड आर्टिस्ट के तौर पर भी नजर आएँगी।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें