लता मंगेशकर के 90 गानों को 45 गायकों द्वारा लगातार गाकर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सबखोज न्यूज़ नेटवर्क @मुंबई। माया नगरी मुम्बई में पहली बार लता मंगेशकर जी के 90वां जन्मदिन से एक दिन पूर्व क्षितिज गौतम प्रोडक्शन, सरगम म्यूजिक लैब, अनन्य आश्रय एवं टीम 99 जयपुर(राजस्थान) ने सयुंक्त तत्वाधान में एक ही मंच को साझा करते हुए स्वर कोकिला लता मंगेशकर का 90वे जन्मदिन पर म्हात्रे हॉल, मुलुंड में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया।
_x000D_ क्षितिज गौतम प्रोडक्शन के सीईओ/फाउंडर क्षितिज गौतम ने बताया की क्षितिज गौतम प्रोडक्शन, सरगम म्यूजिक लैब, अनन्य आश्रय एवं टीम 99 जयपुर(राजस्थान) एक साथ एक ही मंच को साझा करते हुए स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी का 90वां जन्मदिन म्हात्रे हॉल,मुलुंड में शुक्रवार को शुरुआत की। जहाँ पर लता जी के द्वारा गाये हुए गानो में से 90 गानो को 45 गायको के द्वारा बिना रुके दोपहर 12 बजे से शुरू किया गया। इस में सभी जगह के गायको ने अपनी उपस्तिथि दी।
_x000D_ प्रोग्राम में दीप प्रज्वलन बॉलीवुड एक्टर जीत सोनी, कार्यक्रम के आयोजक क्षितिज गौतम, सरगम म्यूजिक लैब के फॉउंडर साकेत जैन एवम् अनन्य आश्रय के फाउंडर डॉ.एस.कॉल  के द्वारा किया गया।
_x000D_ कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना सितार पर वादक वसीम खान एवम् गिटार वादक दानिश खान ने की और उसके बाद श्री गोविन्द देव जी की आरती (हे राधा गोविन्द तेरी आरती गाऊ)की गयी| इसके बाद इसी कड़ी में आने वाले सभी दर्शको को जयपुर के आराध्य देव श्री गोविन्द देव जी का प्रसाद वितरण किया गया। साथ ही सभी गायको को कार्यक्रम स्थल पर ही जीत सोनी एवम् डॉ.एस.के.कॉल के द्वारा प्रमाण पत्र एवम् कुछ विशेष गायको को स्म्रति चिन्ह प्रदान किया गया।
_x000D_ इस प्रोग्राम में भाग लेने वाले सभी सिंगर अलग अलग प्रोफेशनल से जुड़े हुए है जिनमे से काफी पति-पत्नी डॉ.आनंद और डॉ.मदनकी, शिव प्रकाश, रूपाली गायकवाड़, सत्यप्रिया, प्रतिभा, स्मिता विकास, मुमताज ने 5 गानो को गाया। कुछ ग्रुप जी मुम्बई से ही थे ने भी अपने गानो का प्रदर्शन किया।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें