काँचली की कजरी अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा मेडिकल ट्रीटमेंट के जरिए लोगों को करेंगी जागरूक

लोगों के बीच जाकर करेंगी सेवा, शिखा मल्होत्रा निभाएंगी राष्ट्र धर्म

_x000D_ _x000D_

वर्तमान में देश व दुनिया में चल रही कोरोना वायरस के खौफ से सभी डरे व सहमे हुए हैं। देश आगामी 21 दिनों के लिए पूरी तरह से लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में किसी को भी बाहर निकलने की छूट नहीं है।इस बीच देश के कुछ रियल हीरोज दिन रात एक कर देश सेवा में लगे हुए हैं। वह अपनी जान जोखिम में डाल कर राष्ट्र सेवा का धर्म निभा रहे हैं। बात इतनी सी है कि हम सभी अपने कार्यक्षेत्र के लिए जूनून भरा जज़्बा रखते हैं, हमारे रोज़मर्रा के दिनों में हम उसी जूनून के पीछे भागते रहते हैं। लेकिन आजकल हम सब अचानक एकदम से फ़्री हो गए हैं। ऐसे फ्री होने पर कईयों को समझ नहीं आ रहा कि क्या करें कैसे घर मे बंद होकर अपना यह फ्री वक़्त काटें।सबके पास अपने अपने आईडियाज़ हैं या होंगे समय बिताने के, पर समय बिताने की जगह समय का सदुपयोग करने के किसके पास आयडियाज़ हैं वो बात करने लायक विषय है।

_x000D_ _x000D_

shikha

_x000D_ _x000D_

उनमें से एक है अभिनेत्री शिखा मल्होत्रा जिन्होंने "काँचली" फ़िल्म से दिखाया कि वो कितनी जुनूनी और सक्षम अभिनेत्री है। वही अभिनेत्री अब अपने अभिनय की शिद्दत को कुछ वक्त के लिए देश सेवा में परिवर्तित करते हुए अपनी बीएससी नर्सिंग की डिग्री का उचित उपयोग कर इस मुश्किल घड़ी में देश के साथ खड़ा होना चाह रही हैं और उन्होंने अब बीड़ा उठाया है अगले कुछ दिनों तक जब तक की यह संकट देश पर छाया है तब तक अस्पताल में सफेद कोट पहन निरंतर अपनी सेवाएं देने का।

_x000D_ _x000D_

_x000D_ _x000D_

इन दिनों संक्रमित होने का खतरा वैसे ही बहुत है ऐसे मैं घर से बाहर निकल संक्रमित लोगों के बीच मरीजों की सेवा करने का जो कदम शिखा उठा रही हैं उसके लिए जितनी उनकी सराहना की जाए उतना कम है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें