मैंने रूपल पटेल से बहुत कुछ सीखा है - हर्ष नागर

मुंबई: सेट पर कुछ लोग हैं जो माहौल में अपनी उपस्थिति से एक महत्वपूर्ण बदलाव लाते हैं और ऐसे ही खास कलाकार हर्ष नागर और रूपल पटेल भी हैं। इन्हें स्टार प्लस के आगामी शो 'साथ निभाना साथिया’ में देख सकते हैं।
         हर्ष नागर खुद को बहुमुखी अभिनेत्री रूपल पटेल के साथ काम करने को लेकर धन्य मानते हैं और उनका कहना है कि "रूपल मैम के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव है। उनकी कड़ी मेहनत, समर्पण, समय की पाबंदी, अनुशासन सभी अनुकरणीय हैं। इन सभी के अलावा उनका सेन्स ऑफ़ ह्यूमर  बहुत अच्छा है,कई क्लास के बावजूद उनमें कुछ ऐसा है जिससे आप हर दिन सीख सकते हैं। हम जितना अधिक इसके बारे में बात करते हैं उतना कम है, वह लगातार अपनी  कला को सुदृढ़ करतीं हैं और अपना एक सकारात्मक दृष्टिकोण रखती है जो बहुत आवश्यक है।       
         रूपल मैम की तुलना में उनका किरदार उनसे बेहतर कोई और नहीं निभा सकता है और उसके साथ शूटिंग एक मास्टरक्लास अनुभव है। एक शानदार अभिनेता होने के अलावा, रूपल मैम गर्मजोशी से स्वागत करने वाली और सभी को अपना प्यार देने वाली महिला हैं। वह हमें यह सिखाती है कि अपने जीवन में सफलता के उच्च मुकाम तक पहुँचने के बाद भी हम विनम्र कैसे रहें। वह एक सकारात्मक दृष्टिकोण भी रखती है जो बहुत आवश्यक है। मुझे अपने जीवन का सबसे अच्छा अनुभव हो रहा है और मुझे विश्वास है कि मैं वास्तव में उनके साथ काम करने को लेकर धन्य हूं।”
     रश्मि शर्मा टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, दूसरा सीजन 19 अक्टूबर से ऑनएयर होगा और दर्शकों को नवरात्रि के शुभ उत्सव के बीच कई पुराने और नए किरदारों को देखने का मौका मिलेगा। देवोलीना भट्टाचार्जी, रूपल पटेल और मोहम्मद नाज़िम दर्शकों को गोपी, कोकिलाबेन और अहम की भूमिका में दोबारा नज़र आएँगे, जबकि नए चेहरों में हर्ष नागर और स्नेहा जैन शो में अनंत और गेहना की मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे। यह शो 19 अक्टूबर से स्टार प्लस पर देखा जा सकता है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें