मैं अपनी रील और रियल लाइफ मां से इमोशनली कनेक्टेड हूं-हर्ष नागर

मुंबई : स्टार भारत एक बार फिर अपने नए शो 'कार्तिक पूर्णिमा' के साथ आ रहा है जो एक लड़की की अनोखी कहानी पर बनी है। जनवरी में शुरू होने वाली पूर्णिमा (पौलमी दास) की कहानी उसकी सीरत का गुणगान करती है। रोलिंग पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाले शो की प्रोड्यूसर संजोत कौर है जिन्होंने इससे पहले भी कई शोज़ पर काम किया है। इस शो में फिल्म और टेलीविजन एक्टर साथ ही प्रसिद्ध मॉडल रह चुके हर्ष नागर लीड किरदार निभा रहे हैं साथ ही उनकी माँ का किरदार चर्चित अदाकारा कविता घाइ निभा रही हैं। ऐसे में हर्ष अपनी रील और रियल लाइफ इन दोनों माँ से इमोशनली एक स्ट्रांग कनेक्शन रखते हैं।
_x000D_     एक्टर हर्ष नागर ने बताया कि मेरी रील मॉम और रियल मॉम में साउथ दिल्ली का कनेक्शन है। इसलिए 'कार्तिक पूर्णिमा' के सेट पर मैं और कविता जी दोनों एक दुसरे के फेवरेट हैं। उनकी दोनों बेटियाँ लगभग मेरी ही उम्र की हैं साथ ही हमारा दिल्ली का हिंदी एक्सेंट भी बिलकुल सेम है। मैं और कविता जी दिल्ली में एकदूसरे के घर से लगभग 3 किलोमीटर की दूरी पर रहते हैं। इतना ही नहीं हम दोनों कई बार एक दूसरे को सीन की तैयारी के दौरान मदद भी करते हैं। हमेशा वह एक इंडियन मॉम की तरह मुझे डायट पर ना रहने और पंजाबी खाना खाने के लिए कहती रहती हैं। हर्ष ने आगे बताया कि वह सेट पर मेरा बहुत ख़्याल रखती हैं तो मुझे यहाँ मॉम की कमी बिलकुल महसूस नहीं होती। हम सेट पर एक दुसरे के साथ बहुत क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।
_x000D_     आपको बता दें कि हर्ष पहली बार एक डॉक्टर की भूमिका निभाने वाले हैं। इससे पहले हर्ष ने एक्टर शाहरुख खान के रेड चिल्ली द्वारा प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित फिल्म में काम किया है और कई टीवी शोज़ में भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। उन्होंने इससे पहले कई शोज़ और फल्मों में टीनएजर का किरदार निभाया है, जिसके बाद अब वह एक मैच्योर्ड किरदार निभाने जा रहे हैं। अब जब हर्ष की रियल लाइफ माँ और रील लाइफ माँ में इतनी समानता है तो सेट पर इनकी बॉन्डिंग स्ट्रॉन्ग न हो यह भला कैसे हो सकता है। 'कार्तिक पूर्णिमा' शो जल्द ही इस फ़रवरी दर्शकों के लिए स्टार भारत पर प्रस्तुत किया जाएगा।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें