न्यू ईयर पर रिलीज हुआ “भगवान प्लीज फोर्गिव अस सॉन्ग”

-- समाज में हो रही गलत गतिविधियों के ऊपर केंद्रित है गाने की थीम


हाल ही में 2 जनवरी 2021 को स्वरआजमा म्यूजिक और जेएसएमआर कास्टिंग के तत्वावधान में “भगवान प्लीज फोर्गिव अस” सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज किया गया जो जयपुराइट्स के दिलों को छू रहा है। इस म्यूज़िक वीडियो के जरिए स्वरआजमा म्यूज़िक ने कोरोना महामारी को ईश्वर का कोप बताकर समाज में हो रही आपराधिक गतिविधियों जैसे भ्रष्टाचार, बलात्कार, आतंक, लूट पाट इत्यादि के खिलाफ दर्शाया है।


सॉन्ग के लीड आर्टिस्ट समीर पहाड़िया ने बताया कि धरती पर कुछ असामाजिक तत्व खुद को बड़ा बताकर गलत कार्यों को अंजाम देते हैं। इस गाने के जरिए खासकर उन लोगों के लिये ये संदेश दिया गया है कि हमारा ये मनुष्य जीवन ईश्वर का दिया वरदान है और इसका दुरुपयोग करना किसी ना किसी तरह से कभी ना कभी हानिकारक सिद्ध होता ही है। इसी के साथ वीडियो में ये सन्देश भी दिया गया है के जो लोग स्वस्थ हैं, आर्थिक रूप से सक्षम हैं उन्हें जरूरतमंद लोगों की सहायता करनी चाहिए एवं धर्मों और जातपात के भेदभाव को परे रखकर और एकजुट होकर सभी से प्रेम और सदभाव रखना चाहिए। गीत के बोल और संगीत आत्मा को झकजोर देने वाले हैं। 

उन्होंने आगे बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग कोविड की गंभीरता को देखते हुए पूरी सेफ्टी गाइडलाइन्स के साथ किया गया है। गाने का लगभग 80 फीसदी फिल्मांकन एक कमरे में ही किया गया है। गाने के बोल और म्यूजिक के अनुसार दृश्यों को बड़ी खूबसूरती से फिल्माया गया है। साथ ही साथ इन बातों का भी पूरा ध्यान रखा गया है कि फिल्माए गए दृश्यों में किसी भी वर्ग, धर्म, व्यवसाय को व्यक्तिगत रुप से ठेस ना लगे। 

इस म्यूजिक वीडियो में लीड आर्टिस्ट के तौर पर समीर पहाडिया, अन्नपूर्णा शर्मा, कैलाश चोपडा, महेंद्र शर्मा, भरत भाटिया और सागर किराड ने अभिनय किया है।इसका निर्देशन राहुल जावतवाला ने किया है।
सॉन्ग के लिरिक्स गीत वैभव ने लिखे है। म्यूजिक संदीप दधीच ने दिया है। इस गाने को सौरब पारीक ने गाया है। इस वीडियो मे कलाकारों की कास्टिंग मुंबई की जेएसएमआर कास्टिंग कम्पनी ने की है। इस म्यूजिक वीडियो को आप यूट्यूब पर  “Bhagwan Please Forgive us” कीवर्ड लिखकर देख सकते है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें