जल्द ही रिलीज होगा डायरेक्टर राधे शेट्टी का रोमांटिक लव सॉन्ग "जानिया"

जयपुर के युवाओ का टैलेंट निखारने के लिए राधे शेट्टी लगातार जुटे हुए हैं। राधे अपने छोटे छोटे प्रयासों और टीम वर्क से ऐक्टिंग, ड़ायरेक्शन, सिंगिंग आदि में टैलेंट दिखा रहे हैं। हाल ही में एनबीआर प्रोडक्शन हाउस और उनकी टीम ने मिलकर एक गाना तैयार किया है, जिसमें जयपुर के युवा टैलेंट को अपना हुनर दिखाने का पूरा मौका दिया गया है।

सॉन्ग के डायरेक्टर शेट्टी ने बताया कि राइटर व सिंगर निक्स बोहरा हैं। निक्स ने इस सॉन्ग को कम्पोज किया है और साथ ही एक्टिंग भी की है। सॉन्ग के प्रोजेक्ट मैनेजर तनिष्क शर्मा, सिनेमेटोंग्राफ़र दीपक वर्मा हैं।सॉन्ग का म्यूजिक ओंकार रिकॉर्डिंग्स (अविनाश सामरिया) जयपुर ने दिया है। इसमें लीड रोल में रितिका जैन, राधे शेट्टी व शक्ति सिंह हैं।



सॉन्ग से जुड़े राधे शेट्टी व निक्स बोहरा ने सॉन्ग का ऐक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने बताया कि इस सॉन्ग के लिए पूरी टीम ने काफी मेहनत की है। साथ ही उन्होंने बताया कि इस सॉन्ग की शूटिंग किशनगढ़ के डम्पिंगयार्ड में की गई है। यह एक रोमांटिक सैड सॉन्ग है जिसको न्यू ईयर पर रिलीज किया जाएगा 

इससे पहले भी राधे जयपुर के कलाकारों का टैलेंट निखारने के लिए तीन चार गाने बना चुके हैं। राधे का सपना जयपुर के कलाकारों का टैलेंट निखारना और जयपुर में इंडस्ट्री स्थापित करना है।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें