सेलिब्रिटी सिंगर बी प्राक 9 फरवरी को जयपुराइट्स को करेंगे चीयर

चैरिटी कम म्यूजिकल कॉन्सर्ट में बिखेरेंगे अपनी आवाज का जादू

_x000D_ _x000D_

-- इवेंट के दौरान आयोजित होंगे कई इंटरएक्टिव सेशन।

_x000D_ _x000D_

राजधानी जयपुर में इंस्पाइरस इवेंट द्वारा 9 फरवरी को शिप्रा पथ थाना ग्राउंड मानसरोवर मे एक म्यूजिकल चैरिटी कॉन्सर्ट का आयोजन होने जा रहा है। जिसमें मशहूर सिंगर बी प्राक अपनी सिंगिंग परफॉरमेंस से अपना जादू बिखेरेंगे।

_x000D_ _x000D_

संस्था के डायरेक्टर हेमेन्द्र सिंह मेवाड़ ने बताया की इस इवेंट को चार चरणों में कम्पलीट किया जायेगा।जिसमे पहले राउंड में डांस इंडिया डांस विनर 2019 अनरियल क्रू की डांस परफॉरमेंस व चित्रलेखा सेन की सिंगिंग परफॉरमेंस, दूसरे राउंड में अपने अपने क्षेत्र की सक्सेसफुल महिलाओं का इंटरएक्टिव सेशन व गिल गोल्डी एवं हैरी मिर्ज़ा की सिंगिंग परफॉरमेंस, तीसरे राउंड में इसरो व एमएनआरई संस्थान के साइंटिस्ट्स का एनर्जी सेविंग टॉक सेशन व अनरियल क्रू की सेकेंड डांस परफॉरमेंस और सबसे अंतिम व चौथे राउंड में मोस्ट प्रोमिसिंग व वर्सटाइल आर्टिस्ट बी प्राक की प्रस्तुति आकर्षण का केन्द्र रहेगी।

_x000D_ _x000D_

इस इवेंट का उद्देश्य गरीब व हेल्पलेस महिलाओं के लिए फंड रेज करना, साक्षरता दर को बढ़ावा देना व इसके लिए लोगों को जागरूक करना और नॉन प्रॉफिट मॉडल पर कार्य करना है।

_x000D_ _x000D_

साथ ही उन्होंने बताया की हम इस पहले चैरिटी कम म्यूजिकल कॉन्सर्ट का आयोजन जयपुर में करने जा रहे हैं। इस कॉन्सर्ट में गिल गोल्डी एवं हैरी मिर्जा भी परफॉर्म करने वाले हैं। इसके बाद इस कॉन्सर्ट को साल 2020 में ही चंडीगढ़, दिल्ली, लंदन, लॉस एंजेलेस जैसी सिटीज में करवाने का प्लान है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें