अभिनेता हर्ष नागर ने सीखी गुजराती

मुंबई: उभरते अभिनेता हर्ष नागर अब अपने आगामी शो साथ निभाना साथिया सीजन 2 में अपनी मुख्य भूमिका निभाने और नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  दिल्ली के हर्ष अपने जल्दी सीखने के कौशल, मासूम चेहरे और कई भूमिकाएं निभा पाने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 5 साल की उम्र से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
         दर्शक जल्द ही हर्ष को साथ निभाना साथिया के दूसरे सीज़न में अनंत देसाई का किरदार निभाते देखेंगे, जो एक मनोरंजक पारिवारिक ड्रामे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें वह और स्नेहा जैन (जो गेहना का किरदार निभा रही हैं) उनके बीच एक प्रेम कहानी देखने को मिलेगी। अपने किरदार के लिए, हर्ष अपने हावभाव, मुद्राएं, तरीके और भावों का अभ्यास तब तक करते रहे जब तक कि वे पूरी तरह अपने किरदार को समझ नहीं गए। वास्तव में, उन्होंने अपनी रियल लाइफ वाइफ तन्वी से गुजराती भाषा सीखी।
         हर्ष नागर ने अपनी बोली पर पकड़ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा अपनी पत्नी तन्वी से गुजराती भोजन और संस्कृति के बारे में बहुत कुछ सुना है। गुजराती एक बहुत ही प्यारी भाषा है और मैंने गुजराती भाषा से अधिक परिचित होने और इसकी विभिन्न बारीकियों और शैलियों को परिपूर्ण करने के लिए चुना है, जो विशेषताएं 'साथ निभाना साथिया' शो में मेरे किरदार ’अनंत’ के अनुरूप है। मेरी पत्नी, तन्वी इस प्रक्रिया के माध्यम से मुझे सलाह देने के लिए पर्याप्त है। मैंने उनके उनसे न केवल बोली को सही तरीके से बोलना सीखा बल्कि इसका उच्चारण और कुछ लोकप्रिय गुजराती तकिया कलमों में भी महारत हासिल की। यह अब तक चुनौतीपूर्ण और रोमांचक रहा है। यह शो मेरे दिल के बहुत करीब है। मैंने अपनी सभी ऊर्जाओं को इस किरदार के परफेक्शन में लगा दिया है और मुझे उम्मीद है कि यह स्क्रीन पर जरूर दिखाई देगा। हमेशा एक नई भाषा सीखने में मज़ा आता है। मेरा यह सीखने का पूरी तरह से एक अलग अनुभव रहा है।”
         रश्मि शर्मा द्वारा निर्मित साथ निभाना साथिया 2 शो एक बार फिर मोदी परिवार को लेकर आ रहा है जहाँ गोपी (देवोलेना भट्टाचार्जी द्वारा अभिनीत किरदार), कोकिला (रूपल पटेल द्वारा अभिनीत किरदार), अहम (मोहम्मद नाज़िम द्वारा निभाया गया किरदार) और कई नए किरदारों के साथ बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें