रेंज रोवर ने पेश की नई रेंज रोवर इवोक

मुंबई: जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने न्यू जनरेशन रेंज रोवर इवोक के लॉन्च की घोषणा की। विशेष निर्देश वाले एस और स्पोर्टियर आर- डायनैमिक एसई डेरिवेटिव्ज़ में उपलब्ध नई रेंज रोवर इवोक 48 वोल्ट माइल्ड हायब्रिड सिस्टम के साथ बीएस-6 कॉम्‍प्‍लाएंट 132 केडब्‍लू इंजीनियम टर्बोचार्ज्ड डीज़ल पॉवरट्रेन और 184 केडब्‍लू इंजीनियम टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल पॉवरट्रेन के विकल्प के साथ पेश की जा रही है।
_x000D_    जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी ने कहा, “अपनी कैटेगरी में रेंज रोवर इवोक हमेशा से सबसे स्टाइलिश और सबसे अलग और कॉम्पैक्ट एसयूवी रही है। इसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए नई रेंज रोवर इवोक को डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी में और बेहतर बनाया गया है जो परिष्करण और क्षमता में नए मानक स्‍थापित करती है। हमें भरोसा है कि परिष्कृत डिज़ाइन और उच्च श्रेणी की टेक्नोलॉजी के साथ हमारी सबसे नवीनतम पेशकश सभी लैंड रोवर के प्रशंसकों के बीच एक सशक्त आकर्षण का निर्माण करेगी।”  
_x000D_    नई रेंज रोवर इवोक को नई रेंज रोवर डिज़ाइन लैंग्वेज़ के तत्वों के साथ तराशा गया है जिसे सबसे पहली बार रेंज रोवर वेलार में पेश किया गया था। कॉम्पैक्ट एसयूवी एकदम अलग सिल्हाउट का परिष्कृत विकास है जिसकी खासियत इसकी फास्ट रुफलाइन है जो इसकी शानदार बनावट को और भी आकर्षक बनाती है।   एकीकृत किया गया है। टच प्रो ड्यूओ, जो आर- डायनैमिक एसई में उपलब्ध है, अपर टचस्क्रीन को लोअर टचस्‍क्रीन के साथ संयोजित करता है जो ग्राहकों को एलिवेटेड इनपुट की सुविधा उपलब्ध कराता है। गाड़ी में स्टीयरिंग व्हील के पीछे इंटरेक्टिव ड्राइवर डिस्प्ले दिया गया है जो होलिस्टिक मीडिया कंट्रोल के साथ भारी मात्रा में ड्राइविंग से जुड़ी जानकारी और एक्टिव सेफ्टी डाटा प्रदर्शित करता है।


सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें