इंडिया का पहला सेलिब्रिटी मीट एन्ड ग्रीट प्लेटफॉर्म बना सेलेविश

देश व दुनिया के किसी भी से कोने से अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी से हो सकते हैं कनेक्ट।

सेलिब्रिटीज हर किसी के आइडल, लव और क्रेज होते हैं। उनसे मिलना हम में से कई लोगों के लिए एक सपना होता है। कुछ इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए सेलेविश के फाउंडर्स ने एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है जहां कोई भी कहीं से भी अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी को अपनी जरूरत के मुताबिक बुक कर सकते हैं। सेलेविश एक ऐसा माध्यम है जिसके जरिए लोग इस सपने को एक वास्तविकता में बदल सकते हैं।

सेलेविश पर आपको हर इंडस्ट्री के लोगों से कनेक्ट होने का मौका मिलता है इस प्लेटफॉर्म पर आपको एक्टर, एक्ट्रेस, क्रिकेटर्स, इंटरप्रेन्योर, पब्लिक फिगर, पॉलिटिकल लीडर्स, न्यूज़ एंकर, कॉमेडियन, एथलीट सिंगर्स, इन्फ्लुएंसर, टॉप मॉडल्स के अलावा और भी बहुत से लोगों को अपनी पसंद के अनुसार चूज करने का मौका मिलता है।

सेलेविश की वेबसाइट व मोबाइल एप्लीकेशन के जरिये आप अपने व चाहने वालों के जन्मदिन व अन्य किसी खास मौके पर किसी भी आर्टिस्ट से वीडियो मैसेज मंगवा सकते हैं और साथ ही उनके साथ लाइव इंटरैक्ट भी कर सकते हैं। इसके साथ साथ ब्रांड प्रोमोशन्स, लाइव वीडियो कॉलिंग, इंस्टाग्राम डीएम, पर्सनल वीडियो रिक्वेस्ट जैसी अनेक फैसिलिटी इस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं।

इसके साथ ही सेलिब्रिटीज के पास अब लड़कियों की शिक्षा और कई और महान परियोजनाओं के लिए चैरिटी में योगदान करने के लिए सेलेविश प्लेटफॉर्म भी है। अब स्टार्स भी अपने फैंस से मिल सकते हैं और उन्हें धन्यवाद दे सकते हैं, जिन्होंने उन्हें इतना प्यार दिया और उन्हें सफल बनाया।

सांगरी टाइम्स हिंदी न्यूज़ के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन और टेलीग्राम पर जुड़ें .
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBEचैनल को विजिट करें